वीडियो : धोनी के छक्का जड़ते ही झूम उठे राजस्थान के खिलाड़ी, जानिए क्या है कारण ?

आईपीएल के अंतिम लीग मुकाबले के दिन कल पहले शाम 4 बजे दिल्ली के कोटला स्टेडियम में दिल्ली और मुंबई के बीच सीजन का 55वां मुकाबला खेला गया. जिसमे मुंबई की बुरी तरह हार हुई. जिससे पंजाब को कुछ देर जश्न मनाने का मौका मिल गया. वहीं इसके बाद रात 8 बजे आईपीएल 2018 का अंतिम लीग मुकाबला चेन्नई और पंजाब के बीच खेला गया. जिसमे पंजाब की हार और चेन्नई की जीत पर राजस्थान रॉयल्स काफी खुश नजर आई. 

कल खेले गए मैच के बाद से राजस्थान रॉयल्स टीम का जश्न मनाते हुए एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ. कल के मैच की दूसरी पारी में जैसे ही चेन्नई के 153 रनों पर पहुंचने के बाद धोनी ने छक्का जड़ा. वैसे ही पूरी राजस्थान टीम होटल में जश्न मनाने लगी. टीम के सभी खिलाड़ी, कोच, टीम स्टाफ आदि एक दूसरे से गले मिलकर खुशी जाहिर करने लगी. बता दे कि पंजाब के बुरी तरह से हार के कारण राजस्थान को आईपीएल 2018 के प्ले ऑफ का टिकट मिल गया. 

कल के मैच में पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 153 रन बनाए. और उसे प्ले ऑफ में पहुंचने के लिए चेन्नई को 100 से कम रनों पर रोकना था. लेकिन वह ऐसा न कर सकी. और इसका फायदा सीधे-सीधे राजस्थान को मिला. और नतीजा यह रहा कि आईपीएल 2018 के प्ले ऑफ में पहुंचे वाली राजस्थान चौथी और अंतिम टीम बन गई. 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -