राजस्थान: दिनदहाड़े बैंक से 14 करोड़ का सोना ले उड़े लूटेरे, 11 लाख नकदी भी साफ़
राजस्थान: दिनदहाड़े बैंक से 14 करोड़ का सोना ले उड़े लूटेरे, 11 लाख नकदी भी साफ़
Share:

जयपुर: राजस्थान के उदयुपर शहर से लूट का बड़ा मामला प्रकाश में आया है। यहाँ बदमाशों ने एक गोल्ड बैंक से 24 किलो सोने के आभूषण लूट लिए और साथ ही लाखों रुपए का नकद भी लूट लिया। लूट की इस वारदात के बाद पूरे शहर में नाकाबंदी कर दी गई है। पुलिस को कुछ CCTV फुटेज मिले हैं। घटना उदयपुर जिले के प्रताप नगर थाना क्षेत्र की है। वारदात आज सवेरे सवेरे उस वक़्त हुई है, जब बैंक खुला ही था और स्टाफ भी पूरा नहीं आया था।

अब तक की जानकारी में पता चला है कि लूट  प्रताप नगर थाना क्षेत्र के सुंदरवास में स्थित मणप्परुम गोल्ड लोन कंपनी में हुई है। पहली मंजिल पर बने दफ्तर में आज सवेरे बैंक खुलते ही यह लूट हो गई। लगभग साढ़े नौ बजे पाच लुटेरे उपर चढ़े और स्टाफ को गन प्वाइंट पर ले लिया। सभी लूटेरों ने नकाब पहन रखा था। तिजोरी की चाबी लेकर उसमें रखा लगभग 24 किलो सोना निकाला और साथ ही वहां रखा ग्यारह लाख रुपए नकद भी लेकर फरार हो गए। इस घटना के बाद CCTV फुटेज सामने न आए, इसलिए बदमाशों ने सर्वर बॉक्स भी तोड़ डाला। आधे घंटे तक चली लूट के बाद आरोपी भाग निकले। पुलिस ने शहर में कई जगहों CCTV फुटेज निकाले हैं। रिपोर्ट के अनुसार, लुटे गए 24 किलो सोने की कीमत लगभग चौदह करोड़ रुपए बताई गई है।

वारदात के बाद पूरे उदयपुर में ए श्रेणी की नाकाबंदी कर दी गई है। उदयपुर पुलिस अधीक्षक ने शहर थानाधिकारियों को लेकर टीमें बनाई है। इन टीमों को पूरे शहर में तैनात कर दिया गया है। शहर से बाहर जाने वाले तमाम मार्गों पर नाकाबंदी कर दी गई है, इसके साथ ही पूरे शहर में सघन जांच और तलाशी अभियान शुरु कर दिया गया है।

रिश्तों को तार-तार करने वाले को आखिर मिली कड़ी सजा

अलीगढ़ में सांप्रदायिक दंगे भड़काने की कोशिश, मंदिर में देव प्रतिमाएं तोड़ता युवक गिरफ्तार

दोस्त ने ही किया छात्रा का बलात्कार, होटल ले जाकर लूटी आबरू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -