राजस्थान चुनाव: पीएम मोदी अलवर से करेंगे चुनाव प्रचार का आगाज
राजस्थान चुनाव: पीएम मोदी अलवर से करेंगे चुनाव प्रचार का आगाज
Share:

अलवर: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार 25 नवंबर को अरावली के आंचल में बसे अलवर शहर के विजय नगर ग्राउंड से राजस्थान में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे। जानकारी के अनुसार बता दें कि अलवर को राजस्थान का सिंह द्वार माना जाता है। भाजपा के लिए प्रधानमंत्री का अलवर दौरा संजीवनी माना जा रहा है। बता दें कि विधानसभा सीटों की संख्या के मामले में अलवर राजस्थान में दूसरा सबसे बड़ा जिला है। 

राजस्थान चुनाव: आज अलवर से प्रचार अभियान शुरू करेंगे प्रधानमंत्री मोदी, प्रशासन ने पूरी की तैयारियां

यहां बता दें कि प्रधानमंत्री की रैली को देखते हुए जिला व पुलिस प्रशासन ने जहां सुरक्षा व्यवस्था का जिम्मा संभाला हुआ है वहीं भाजपा की जिला टीम केंद्र व प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं की अगुवाई में रैली की तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटी रही। वहीं भीड़ जुटाने का जिम्मा भाजपा के उम्मीदवारों व पार्टी पदाधिकारियों के कंधों पर है, लेकिन अलवर में ऐसे लोगों की कमी नहीं है जो प्रधानमंत्री को सुनने की ललक के कारण अपने साधनों से रैली में पहुंचेगे।

मध्यप्रदेश चुनाव: इंदौर में हुआ रिकॉर्ड तोड़ मतदान, आज भी डलेंगे वोट

गौरतलब है कि पुलिस ने रैली स्थल आसपास सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। वहीं तैयारियों का जायजा लेने के लिए शनिवार को रेलमंत्री पीयूष गोयल भी अलवर पहुंचे। यातायात व्यवस्था बाधित न हो इसके लिए भी पूरा इंतजाम किया गया है। वाहनों के लिए रूट मैप जारी किया गया है। रैली स्थल जेल चौराहे के बिल्कुल निकट है। वाहनों को खड़ा करने के लिए कार व बसों की अलग-अलग पार्किंग व्यवस्था की गई है। बता दें कि भाजपा ने अलवर शहर से जिला प्रधान संजय शर्मा को मैदान में उतारा है। संजय पहली बार चुनाव लड़ रहे हैं। अलवर ग्रामीण से मास्टर रामकिशन को टिकट दी है। रामकिशन आरएसएस पृष्ठभूमि से है। अध्यापक पद से वीआरएस लेकर चुनाव लड़ रहे हैं। किशनगढ़ बास से रामहेत सिंह यादव लगातार दो बार से विधायक हैं। 

खबरें और भी 

छत्तीसगढ़ चुनाव: भावी कांग्रेसी विधायक छोड़ेंगे सीट, युद्धवीर ने किया नया खुलासा

मध्यप्रदेश चुनाव: 10 रूपए का नोट दिखाओ और शराब की बोतल ले जाओ

मध्यप्रदेश चुनाव 2018: मां बगलामुखी के दरबार में शत्रुनाश के मंत्रों से नेता करा रहे हवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -