लाइट ऑन करते ही हुआ घर का कचरा, महिला की मौत
लाइट ऑन करते ही हुआ घर का कचरा, महिला की मौत
Share:

जयपुर: बीते कुछ समय से कोरोना ने दुनियाभर में भरे आतंक मचा रखा है वही राजस्थान के गंगापुर सिटी में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर फटने के कारण हुई दुर्घटना का पहला मामला सामने आया है। गंगापुर सिटी के उदई मोड़ के रीको क्षेत्र में एक महिला ने जैसे ही प्रातः लाइट का स्विच ऑन किया, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर में आग लग गई। ऑक्सीजन कंसंट्रेटर से निकलते हुए ऑक्सीजन के कारण पूरा घर आग की जद में आ गया।

वही आग लगने के कारण 40 वर्षीय संतोष मीणा की मौत हो गई वहीं ढाई माह से कोरोना वायरस से जूझ रहे सुल्तान सिंह को घायल स्थिति में जयपुर रेफर किया गया है। दोनों पति-पत्नी है। दरअसल आईएएस अफसर हर सहाय मीणा के भाई सुल्तान सिंह पिछले ढाई माह से कोरोना वायरस से जूझ रहे हैं। उन्हें सांस लेने में समस्यां हो रही थी। ऐसे में 24 घंटे ऑक्सीजन की आवश्यकता पड़ रही थी। 

इसके साथ ही ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के सहारे उन्हें ऑक्सीजन पर घर पर ही रखा गया था। उनकी पत्नी संतोष मीणा गर्ल्स कॉलेज में प्रधानाचार्य हैं, जो रोजाना बीमार पति को एक्सरसाइज कराती थीं। इसी के चलते शनिवार प्रातः जब उन्होंने लाइट का स्विच ऑन किया, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर में आग लग गई। वही गनीमत इतनी ही थी कि उनके 10 एवं 12 वर्षीय दो बेटे अपने ननिहाल में थे। आग की लपेटों में दोनों दंपतियों को चिल्लाते देखकर पड़ोसियों ने उन्हें किसी प्रकार बचाने का प्रयास किया और हॉस्पिटल भेजा। हॉस्पिटल में पत्नी की मौत हो गई, वहीं पति को गंभीर स्थिति में जयपुर रेफर किया गया है।

बेटे की मौत से सदमे में था परिवार, तभी घर में हुआ कुछ ऐसा की रिश्तेदारों में मची भारी भगदड़

विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में विलेन का रोल निभाएगा टीवी का ये मशहूर स्टार, ऋतिक-सैफ संग आएगा नजर

अपने बॉयफ्रेंड को लेकर तापसी पन्नू ने किया बड़ा खुलासा, कहा- नहीं समझ पाते है मेरी फ़िल्में...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -