पहले रिश्वतखोरी पर दिया लंबा-चौड़ा भाषण, फिर खुद पैसे लेते धराया ASP
पहले रिश्वतखोरी पर दिया लंबा-चौड़ा भाषण, फिर खुद पैसे लेते धराया ASP
Share:

जयपुर: 'एंटी करप्शन डे' पर जयपुर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) की टीम ने सवाई माधोपुर में बड़ी कार्रवाई करते हुए सवाई माधोपुर ACB के ही एडिशनल एसपी भेरूलाल को 80 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों अरेस्ट कर लि‍या. डीजी बीएल सोनी व एडीजी दिनेश एमएम के निर्देशन में जयपुर एसीबी की टीम ने एएसपी पुष्पेंद्र सिंह की अगुवाई में कार्रवाई को अंजाम दिया.

ACB से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सवाई माधोपुर ACB के एडिशनल एसपी भेरूलाल द्वारा सवाई माधोपुर डीटीओ महेश चंद से 80 हजार रुपये मासिक तौर पर रिश्‍वत ली जाती थी, जिससे तंग आकर उसने एसीबी मुख्यालय पर शिकायत की.डीटीओ की शिकायत पर जयपुर एसीबी की टीम ने एक्शन लेते हुए एडिशनल एसपी भेरूलाल को के बंगले पर रेड मारी. इस छापे से एक घंटे पहले ही ASP लोगों से स्टेज पर कह रहे थे कि कोई भी रिश्‍वत मांगे तो 1064 पर फ़ोन करें और रिश्‍वतखोरी को बंद करने में सहयोग करें.

बुधवार को ASP अपने सरकारी आवास पर ही 80 हजार रुपये की मासिक रिश्वत ले रहे थे तभी जयपुर एसीबी की टीम ने उन्हें रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. रिश्वत के इस खेल में शिकारी खुद यहां शिकार हो गया. अब पुलिस उनके खिलाफ आगे की कार्रवाई कर रही है.

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -