राजस्थान चुनाव: शाहनवाज का दावा, कहीं नहीं चलेगा गहलोत का जादू वसुंधरा फिर बनेंगी मुख्यमंत्री
राजस्थान चुनाव: शाहनवाज का दावा, कहीं नहीं चलेगा गहलोत का जादू वसुंधरा फिर बनेंगी मुख्यमंत्री
Share:

अजमेर: केंद्र सरकार के पूर्व मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भाजपा पूरी ताकत से उभर रही है, वसुंधरा राजे फिर से राज्य की मुख्यमंत्री का पदभार संभालेंगी. कांग्रेस ने 55 साल में जितना काम किया उतना काम भाजपा ने 5 साल में करके दिखा दिया है. अब राजस्थान के गाँवों में अधेरा नहीं है, अंंधेरा गायब होने के जैसे ही कांग्रेस भी राजस्थान से गायब हो गई है.

मध्यप्रदेश चुनाव: अमीषा पटेल और सुनील शेट्टी के रोड शो में लगा घंटो जाम

शाहनवाज ने कहा कि वे मध्यप्रदेश से दौरा करके अजमेर ख्वाजा गरीब नवाज के दर पर पहुंचे हैं, उन्होंने ने कहा कि कांग्रेस नेता अशोक गहलोत का जादू कहीं नहीं चलेगा.  शाहनवाज ने अशोक गहलोत के इस बयान का जवाब दिया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के पुत्र ने कम समय में जादू से ज्यादा पैसा बनाया है. उन्होंने कहा कि शाह के पुत्र ने तो व्यापार करके लाभ पाया, पर कांग्रेस बिना अठ्न्नी व चवन्नी खर्च कर फायदा पाना चाहती है.

मध्यप्रदेश चुनाव: विधानसभा चुनाव के दौरान होगी मालवा-निमाड़ में सबसे बड़ी जंग

शाहनवाज ने कहा कि भाजपा विकास के मुद्दे पर चुनाव मैदान में डटी हुई है, कांग्रेस के पास मुद्दा नहीं हैं इसलिए वे गालिया दे रहे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी की माता और पिता पर हमला कर रहे हैं. जबकि पीएम की मां व पिता कभी राजनीति में नहीं रहे हैं. यदि भाजपा कांग्रेस अध्यक्ष के मां व पिता को याद करते हैं तो इसका मतलब है कि वे राजनीति में रहे हैं इसलिए उनकी चर्चा की जाती हैं. शहनावाज ने कहा कि कांग्रेस का अहंकार है कि वे पीएम के पिता जी को जानते हैं, जबकि हम जानते हैं कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दादा का नाम फिरोज खान हैं. 

खबरें और भी:-

पी एम मोदी ने कहा कांग्रेस सिर्फ नामदारों की पार्टी, उनके लिए देश सबसे बाद में आता है

मध्यप्रदेश चुनाव: सोमवार को इंदौर में अमित शाह का रोड शो

मध्यप्रदेश चुनाव: कमलनाथ ने की पूरी जवानी छिंदवाड़ा को समर्पित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -