सीएम गहलोत ने ली कैबिनेट बैठक, विधानसभा सत्र बुलाने पर हुआ मंथन
सीएम गहलोत ने ली कैबिनेट बैठक, विधानसभा सत्र बुलाने पर हुआ मंथन
Share:

जयपुर: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत की अध्यक्षता में आज कैबिनेट की बैठक बुलाई गई. इस मीटिंग में विधानसभा सत्र बुलाने के संशोधित प्रस्ताव पर गवर्नर द्वारा उठाए गए बिंदुओं पर चर्चा की गई है. मीटिंग में मौजूद एक मंत्री ने कहा है कि सरकार 31 जुलाई से ही विधानसभा सत्र बुलाना चाहती है.

गौरतलब है कि राजस्थान में जारी सियासी संग्राम के बीच गवर्नर कलराज मिश्र ने विधानसभा सत्र बुलाने का कैबिनेट का प्रस्ताव दुबारा वापस सरकार के पास भेजा है. राज्य की गहलोत सरकार ने शनिवार रात को जो संशोधित कैबिनेट प्रस्ताव गवर्नर को भेजा था, उसमें विधानसभा सत्र 31 जुलाई से बुलाने की बात कही गई थी. किन्तु गवर्नर ने इस प्रस्ताव को तीन बिंदुओं के साथ सरकार को वापस कर दिया. सीएम अशोक गहलोत के नेतृत्व में CM आवास में हुई कैबिनेट बैठक तक़रीबन दो घंटे चली.
 
मीटिंग के बाद परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि, ''हम गवर्नर से कोई टकराव नहीं चाहते हैं वे हमारे परिवार के प्रमुख हैं.' उन्होंने संकेत दिया कि राज्य सरकार की तरफ से विधानसभा सत्र बुलाने के लिए संशोधित प्रस्ताव एक बार फिर राज्यपाल के पास भेजा जाएगा. उन्होंने कहा कि,' अब गवर्नर को तय करना है कि वे प्रत्येक राजस्थानी की भावना को समझें.''

23 कंपनियों में सरकार बेचेगी हिस्सेदारी, वित्त मंत्रालय कर रहा तैयारी

वेतन कटौती में इंडिगो ने किया इजाफा, अब 35 फीसद तक कटेगी सैलरी

लगातार दूसरे दिन पेट्रोल डीज़ल की कीमतों में स्थिरता, कोई बदलाव नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -