डरे हुए हैं कोटा में फंसे छात्र, उन्हें घर जाने दिया जाए- सीएम अशोक गेहलोत
डरे हुए हैं कोटा में फंसे छात्र, उन्हें घर जाने दिया जाए- सीएम अशोक गेहलोत
Share:

जयपुर: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने केंद्र की मोदी सरकार से कोटा में फंसे बच्चों को उनके घर भेजने का आग्रह किया है. अशोक गहलोत ने कहा है कि कोटा में जो भी छात्र फंसे हुए हैं उन्हें घर जाने देना चाहिए. उन्हें रोकना उचित नहीं है. सीएम गहलोत ने कहा कि हमने पीएम नरेंद्र मोदी से बात की है, हो सकता है उनके पास कोई फीडबैक हो जिसकी वजह से वो अनुमति नहीं दे रहे हैं. किन्तु मैं फिर भी मानता हूं कि कोटा में जो भी बच्चे फंसे हैं उन्हें घर जाने देना चाहिए. वे डरे हुए हैं.

राजस्थान के सीएम और कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने कहा कि इसी तरह से जयपुर के सीतापुरा में काफी सारे प्रवासी मजदूर हैं जो घर जाना चाहते हैं. उन्हें भी घर भेजा जाना चाहिए. मुझे उम्मीद है कि 20 अप्रैल से जब लॉकडाउन में ढील दी जाएगी तो केंद्र सरकार इस पर विचार करेगी और उन्हें घर जाने की अनुमति देगी.

आपको बता दें कि कोटा में उत्तर प्रदेश-बिहार-झारखंड सहित देश के दूसरे प्रदेशों के हजारों छात्र मेडिकल और इंजीनियरिंग विषयों की कोचिंग के लिए कोटा आते हैं. यह सभी विद्यार्थी 25 मार्च से फंसे हुए हैं. चिंता की बात ये है कि इस शहर में कोरोना का संक्रमण भी तेजी से  फ़ैल रहा है. यहां पर अभी 60 से अधिक कोरोना के केस हैं. कोटा में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए छात्र और उनके परिवार वालों में भय का माहौल हैं.

हर जरूरी सामान होगा डिलीवर, इंडिया पोस्ट ने उठाया बड़ा कदम

जानिए क्यों मनाया जाता है World Heritage Day?...

मात्र 100 रुपये की बचत बन जाएगी 54.47 लाख की रकम, रिटायरमेंट में नहीं रहेगी चिंता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -