गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर दिग्विजय सिंह का पीएम मोदी पर निशाना, कही यह बात
गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर दिग्विजय सिंह का पीएम मोदी पर निशाना, कही यह बात
Share:

भोपालः मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। दिग्गी ने गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर पीएम पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था खराब हो रही है और सरकार भी मान रही है कि जीडीपी गिर रही है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी फिट इंडिया की बात कर रहे हैं।

पूर्व सीएम सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि देश की अर्थव्यवस्था बूरे दौर से गुजर रही है और सरकार भी कह रही है कि देश की जीडीपी गिर रही है। हालत ऐसे हैं कि रिजर्व बैंक से रुपये लेने पड़ रहे हैं, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी को फिट इंडिया की चिंता है। उन्होंने कहा कि फिट इंडिया होना चाहिए, लेकिन यहां कुपोषण है, गरीबी, मंहगाई, अर्थव्यवस्था और बेरोजगारी का हल चाहिए। एमपी में कांग्रेस अध्यक्ष तय करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जिस दिन सोनिया जी तय करेंगी, उस दिन कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष तय हो जायेगा।

अभी तो पोस्ट खाली नहीं है, कमलनाथ प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष हैं। बता दें कि देश में इन दिनों मंदी छायी हुई है। कई उद्योग ठप पड़े हुए हैं। बड़े पैमाने पर नौकरियां खत्म हो रही है। इस कारण सरकार विपक्ष के निशाने पर है। सरकार पर गिरते अर्थव्यवस्था को थामने का दवाब है। विपक्ष का आरोप है कि सरकार इन विफलताओं से नजर भटकाने के लिए तरह तरह के प्रपंच रच रही है। 

बीजेपी में गए इस पूर्व तृणमूल नेता का हुआ मोहभंग, पार्टी छोड़ने की जताई इच्छा

दिल्लीः कांग्रेस में अध्यक्ष पद को लेकर घमासान

आज टूटेगा स्विस बैंक का तिलिस्म, मोदी सरकार करेगी खुलासा- किसका कितना है कालाधन !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -