चोट सीएम गहलोत को लगी, प्रमोशन पायलट का टल गया !
चोट सीएम गहलोत को लगी, प्रमोशन पायलट का टल गया !
Share:

जयपुर: राजस्थान के सीएम और दिग्गज कांग्रेसी नेता अशोक गहलोत के पैर में चोट लगने के बाद गुरुवार (29 जून) की शाम उन्हें राजधानी जयपुर के SMS अस्पताल में एडमिट करवाया गया। अस्पताल में उपचार के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया। सवाई मान सिंह अस्पताल के डॉ. अचल शर्मा ने बताया है कि, मुख्यमंत्री के बाएं पैर के अंगूठे में फ्रैक्चर हो गया और दाहिने पैर के अंगूठे में भी चोट आई है। जिसके चलते उन्हें अगले कुछ दिन तक घर पर ही आराम करने की हिदायत दी गई है।

 

मुख्यमंत्री कार्यालय (CMO) ने जानकारी दी है कि उपचार के बाद सीएम अशोक गहलोत घर लौट आए हैं और डॉक्टर्स ने उन्हें एक सप्ताह आराम करने की सलाह दी है। अपनी चोट के संबंध में सीएम गहलोत ने खुद भी ट्वीट करते हुए जानकारी दी है कि, 'आज एक बैठक के बाद आवास पर अपने कक्ष में जाते समय पैर फिसलने से दोनों पैर के अंगूठों में चोट आई है। SMS अस्पताल में प्रारम्भिक इलाज के बाद आवास पर आ गया हूं। फ्रेक्चर होने के कारण डॉक्टरों की सलाह पर कुछ दिन आवास से ही कार्य जारी रखूंगा। आपकी शुभकामनाओं के लिए आभार।'

बता दें कि, कर्नाटक और छत्तीसगढ़ में जारी सियासी घमासान को सुलझाने के बाद खबर थी कि कांग्रेस नेतृत्व राजस्थान का विवाद सुलझाने के लिए अहम मीटिंग करने वाला था। इस बैठक से पहले ही सीएम गहलोत के चोटिल होने की वजह से अब ये मीटिंग टल सकती है। सूत्रों की मानें तो, केंद्रीय नेतृत्व सचिन पायलट को सम्मानजनक पद देने के लिए तैयार हो गया है, मगर उन्हें दोबारा डिप्टी सीएम का पद नहीं दिया जाएगा। माना जा रहा है कि पायलट को राजस्थान में कांग्रेस का कैंपन कमेटी अध्यक्ष बनाया जा सकता है या फिर उन्हें राष्ट्रीय कमेटी में महासचिव पद भी दिया जा सकता है, किन्तु गहलोत के चोट लगने के कारण चीजें कुछ दिनों के लिए टलती नजर आ रही हैं।

Twitter पर कर्नाटक हाई कोर्ट ने ठोंका 50 लाख का जुर्माना, केंद्र सरकार के खिलाफ याचिका ख़ारिज

जहाँ कभी था अतीक का कब्जा, वहां बनाए गए गरीबों के आवास, आज लाभार्थियों को फ्लैट की चाबियां सौंपेंगे सीएम योगी

बाँदा में दर्दनाक सड़क हादसा, बोलेरो और ट्रक की टक्कर में 6 लोगों की मौत, स्टीयरिंग और इंजन के बीच फंसा ड्राइवर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -