सीएम गहलोत का पीएम मोदी पर बड़ा आरोप, कहा- कल प्रधानमंत्री के वो 'लटके-झटके' गायब थे जो...
सीएम गहलोत का पीएम मोदी पर बड़ा आरोप, कहा- कल प्रधानमंत्री के वो 'लटके-झटके' गायब थे जो...
Share:

जयपुर: शनिवार को, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों का "मजाक" किया था और उन्हें "आंदोलनजीवी" कहा था, लेकिन जब उन्होंने तीन कृषि नियमों को रद्द करने की घोषणा की तो वह नाटकीयता गायब थी। गहलोत ने कहा कि मोदी सरकार "डर गई" और पंजाब और उत्तर प्रदेश सहित पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों के दबाव में कृषि नियमों को हटाने का फैसला किया।

गहलोत ने कहा, "प्रधानमंत्री संसद में 'लटके-झटके' (इशारा) कर रहे थे, जैसा कि वह हमेशा करते हैं। गहलोत ने कहा, "वे 'लटके-झटके' शुक्रवार को गायब थे।" उन्होंने यह भी सवाल किया कि "मोदी ने 9 बजे घोषणा करने का फैसला क्यों किया। जब लोग काम के लिए तैयार हो रहे हैं और घर की ड्यूटी कर रहे हैं। उनके 15-20 प्रतिनिधियों (भाजपा और समर्थकों) के खिलाफ किसानों के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की। किसानों को खालिस्तानी और नक्सली कहा जाता था। कल्पना कीजिए कि जब 'अन्नदाता' (किसानों) को उनके बारे में इस तरह का अपमान किया गया था, तो उन्हें कैसा लगा।" मंत्री, वे सभी शुक्रवार को "उजागर" थे जब माफी की पेशकश की गई थी।

गहलोत ने कहा, भाजपा को चुनाव हारने का डर था, इस प्रकार जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री राजनाथ सिंह और गृह मंत्री अमित शाह बूथ प्रबंधन के प्रभारी थे। "संविधान और लोकतंत्र खतरे में हैं।" "अधिकार में लोग फासीवादी हैं जिनका किसानों से कोई लेना-देना नहीं है।"

'PAK ने शांति भंग करने की कोशिश की, हमने मुंहतोड़ जवाब दिया..', उत्तराखंड में गरजे राजनाथ

'लगे हाथ चीनी कब्जे की सच्चाई भी स्वीकार कर लें PM..', कृषि कानून के बाद राहुल गांधी की नई मांग

पूर्ण शराबबंदी सफल कराने के लिए नितीश सरकार ने कसी कमर, सबसे सख्त IAS अफसर को सौंपा जिम्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -