कोरोना के खौफ से चौकीदार ने कर ली ख़ुदकुशी, अब नेगेटिव आई रिपोर्ट
कोरोना के खौफ से चौकीदार ने कर ली ख़ुदकुशी, अब नेगेटिव आई रिपोर्ट
Share:

चूरू: देश-प्रदेश में कोरोना संक्रमण के पॉजिटिव केस लगातार बढ़ रहे है। ऐसे में लोगों में इस वायरस की दहशत आमजन में इस कदर बैठ गई है कि चूरू जिला हेडक्वार्टर पर कंदोई सदन के चौकीदार मुकेश स्वामी ने कोरोना संक्रमण का संदेह होने पर फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। चिकित्सा विभाग की टीम ने इसके सैंपल फ़ौरन बीकानेर पीबीएम हॉस्पिटल भिजवाए जिसकी रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव आई है। कोरोना नेगेटिव आने के बाद जिला प्रशासन ने राहत की सांस ली।

मामले में विधानसभा में प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि यह बड़ी दर्दनाक घटना है कि एक मेरे ही निर्वाचन क्षेत्र के एक युवक ने  यह कहकर जिंदगी समाप्त कर ली कि उसे कोरोना हो गया। प्रशासन ने जानकारी देने के बाद कल कई घंटों के बाद शव डीप फ्रिज में रखा। जांच के लिए नमूने बीकानेर भेजे गए उन्होंने कहा कि यह घटना हमें इस बात का इशारा कर रही है कि कोरोना वायरस से लोग डरने लगे है। 

राजेंद्र राठौड़ ने लोगों से अनुरोध करते हुए कहा कि कोरोना से डरने की आवश्यकता नहीं है। कोरोना ऐसी बीमारी नहीं है, जिससे इंसान की मौत हो जाए। उन्होंने कहा कि चिकित्सा विभाग के अधिकारियों को इसके लिए सावधान और अलर्ट रखना चाहिए कि लोगों में इस तरह का भय उत्पन्न नहीं हो। इस मामले में राजकीय डीबी अस्पताल के चिकित्सक डॉक्टर मनोज शर्मा ने कहा कि उन्हें सूचना मिलते ही फ़ौरन मृतक के कोरोना सैंपल लिए गए और बीकानेर के पीबीएम अस्पताल भेजे गए, जिसकी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

चीन को पहली चोट, हुंडई और पोस्को भारत में लगा सकती है प्लांट्स!

इन देशों की कंपनियों को भारत में निवेश के लिए लेनी होगी अनु​मति

कोरोना संकट में इस बैंक का शुद्ध मुनाफा 15.4% बढ़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -