CM अशोक गहलोत ने की लोगों से जीत का जश्न ना मानने की अपील
CM अशोक गहलोत ने की लोगों से जीत का जश्न ना मानने की अपील
Share:

जयपुर: आज यानी 2 मई को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लोगों से ख़ास अपील की है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे तीन विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के नतीजों पर किसी तरह का जश्न नहीं मनाएं और संयम व अनुशासन का परिचय दें। जी दरअसल राज्य में तीन विधानसभा सीटों के लिए हुए उपचुनाव के वोटों की गिनती आज यानी रविवार सुबह से शुरू हो गई। ऐसे में चुनाव के परिणाम आज शाम तक आने की संभावना जाती जा रही है।

राजस्थान के CM अशोक गहलोत ने ट्वीट किया है और लिखा है, ''राज्य में तीन सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे घोषित होंगे, परिणामों को देखते हुए मेरी अपील है कि कोरोना संक्रमण के मद्देनजर किसी भी प्रकार का जश्न न करें, भीड़ इकट्ठी न करें, एकत्रित होकर या बाहर आकर पटाखे छोड़ने सहित किसी भी प्रकार का कार्यक्रम न किया जाए।''

इसी के साथ अशोक गहलोत ने यह भी कहा है कि ''राजनैतिक दलों के नेता, कार्यकर्ता, विजेता, समर्थक आदि सभी चुनाव परिणामों को लेकर शांतिपूर्ण तरीके से बर्ताव करें, वर्तमान में बनी हुई स्थिति को देखते हुए हम सभी का अनुशासनात्मक व्यवहार बेहद आवश्यक है।'' जी दरअसल मुख्यमंत्री ने लोगों से कहा है कि सभी संयम और अनुशासन का परिचय देकर इस संकट से बाहर आने में सहयोग करें। आप सभी जानते ही होंगे कि राज्य की राजसमंद, सुजानगढ़ और सहाड़ा सीट पर 17 अप्रैल को हुए चुनाव में 60.37 फीसद मतदाताओं ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया था।

क्या असम में BJP लहरायेगी जीत का परचम?, रुझानों में मिली बढ़त

कोरोना महासंकट पर पीएम मोदी का 'महामंथन' आज, स्वास्थ्य मंत्रालय के बड़े अधिकारी रहेंगे मौजूद

क्या शफी परमबिल को हरा पाएंगे मेट्रो मैन ई। श्रीधरन? प्रतिष्ठा लगी है दाव पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -