क्या शफी परमबिल को हरा पाएंगे मेट्रो मैन ई. श्रीधरन? प्रतिष्ठा लगी है दाव पर
क्या शफी परमबिल को हरा पाएंगे मेट्रो मैन ई. श्रीधरन? प्रतिष्ठा लगी है दाव पर
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के साथ ही 5 राज्यों के चुनाव नतीजों के लिए आज वोटों की गिनती शुरू हो चुकी है। वहीँ दक्षिण भारत के राज्य केरल में भी नतीजे आने में थोड़ा समय शेष हैं। बात करें एग्जिट पोल्स की तो केरल में एक बार फिर से लेफ्ट फ्रंट की सरकार बनने की भविष्यवाणी की गई है। वहीँ राज्य में मुख्य मुकाबला कांग्रेस की लीडरशिप वाले यूडीएफ और लेफ्ट फ्रंट के एलडीएफ के बीच है। ऐसे में यह आप जानते ही होंगे कि इस बार बीजेपी ने पूरा जोर लगाया है।

PM नरेंद्र मोदी और होम मिनिस्टर अमित शाह समेत कई बीजेपी नेताओं ने कई केंद्रीय मंत्रियों ने राज्य में प्रचार किया। साल 2016 में केरल में बीजेपी को 1 ही सीट मिली थी। अब इस बार के एग्जिट पोल्स में बीजेपी को 1 से 5 सीट तक मिलने की भविष्यवाणी की गई है। हालाँकि नतीजे आज आएंगे और यह आज ही पता चलेगा. आपको यह भी बता दें कि इनमें से एक सीट पलक्कड़ पर भी सभी की निगाहें हैं।

जी दरअसल यहां से बीजेपी ने मेट्रो मैन कहे जाने वाले ई. श्रीधरन को चुनावी समर में उतारा है। आप सभी जानते ही होंगे कि केरल को मेट्रो की तरह तेज रफ्तार से विकास की राह पर आगे ले जाने के वादे के साथ उतरे ई. श्रीधरन पहील बार चुनावी समर में उतरे हैं। इस बार उनका मुकाबला कांग्रेस के शफी परमबिल से है। साल 2016 में उन्होंने बीजेपी की शोभा सुरेंद्रन को चुनावी समर में मात दी थी, जी दरअसल शफी परमबिल को 2016 में इस सीट पर 41.77 फीसदी वोट मिले थे।

क्या असम में फिर खिलेगा 'कमल' ? जानिए क्या कहते हैं अब तक के रुझान

छिपे खजाने के लिए मंदिर खोदने का काम करता था चोरों का गिरोह, इस तरह हुआ भंडाफोड़

दूसरी बार कोरोना की चपेट में आए तेलंगाना के परिवहन मंत्री पुर्ववाड़ा अजय कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -