आज थम जाएगा राजस्थान छात्रसंघ चुनाव के प्रचार का शोर, 27 अगस्त को होगा मतदान
आज थम जाएगा राजस्थान छात्रसंघ चुनाव के प्रचार का शोर, 27 अगस्त को होगा मतदान
Share:

जयपुर: राजस्थान में इस बार एक साथ 27 अगस्त को छात्रसंघ चुनाव होने वाले हैं। सरकार की तरफ से छात्रसंघ चुनावों के ऐलान के साथ ही छात्र संगठन पूरी तरह से तैयार हो गए थे। पिछले 18 दिनों से राज्य की यूनिर्सिटीज और कॉलेजों में चुनावी प्रचार-प्रसार का शोरगुल जमकर सुनाई दे रहा था, किन्तु आज शाम 5 बजे ये चुनावी प्रचार पूरी तरह से थम जाएगा।

जिसके बाद छात्र उम्मीदवार केवल घर-घर जाकर और सोशल मीडिया के सहारे ही चुनावी प्रचार कर सकेंगे। राज्य सरकार ने इस साल लगभग 20 दिन पहले ही छात्रसंघ चुनाव का ऐलान कर दिया था। जिसके बाद से ही चुनावी तैयारी में लगे छात्र नेताओं ने प्रचार-प्रसार में अपनी पूरी ताकत लगा दी थी। ये चुनावी शोरगुल आज शाम 5 बजे बंद हो जाएगा।

27 अगस्त को छात्रसंघ चुनावों के मतदान और 28 अगस्त की मतगणना की जाएगी। छात्रसंघ चुनावों में सबसे अधिक नजर राजस्थान विश्व विद्यालय के छात्रसंघ चुनावों पर होती है। इस वर्ष एबीवीपी जहां अपने 5 वर्ष के हार के तिलिस्म को तोड़ने के प्रयास में है वहीं एनएसयूआई तीन वर्षों से मिल रही हार को जीत में बदलने के किए पूरा जोर लगा रही है। अब इस बार चुनाव में कौन बाजी मारता है, इसका फैसला तो 28 अगस्त को ही हो सकेगा।

कर्नाटक: सरकार गिरने के बाद कांग्रेस और जदएस नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप

कच्चे तेल की कीमत में कमी, अर्थव्यवस्था के लिए टॉनिक

शेयर बाजार में कदम रखेगी रेलवे, लाएगी आईपीओ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -