राजस्थान में कच्छा बनियान गिरोह का आतंक, दो दिनों में 5 वारदातों को दिया अंजाम
राजस्थान में कच्छा बनियान गिरोह का आतंक, दो दिनों में 5 वारदातों को दिया अंजाम
Share:

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर शहर से सटे बाहरी इलाकों में कच्छा-बनियान गिरोह आंतक का पर्याय बन गया है. गिरोह ने अड़तालीस घंटे में पांच घरों को लक्ष्य बनाया है. इनके हमले में जख्मी एक वृद्ध की रविवार को मौत हो गई थी. दूसरी घटना रविवार देर रात चिकसाना थाना क्षेत्र के गांव नगला नाऊ से सामने आई है. यहां एक फॉर्म हाउस में आधा दर्जन अज्ञात बदमाश अंदर घुस गए और कमरे में से बक्सा उठाकर बहग निकले. 

इन लोगों ने बरामदे में सो रही मकान मालिक की पत्नी और दो पुत्रवधू पर भी वार किया और उनके गहने छीन कर ले गए. इसमें दोनों पुत्रवधू की हालत नाजुक होने पर उन्हें जयपुर रैफर कर दिया. घटना की सूचना पर देर रात पुलिस मौके पर पहुंची, किन्तु अज्ञात बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा. इससे पहले शनिवार रात थाना उद्योगनगर इलाके के अंतर्गत आने वाले गांव जघीना और भवनपुरा में हुई चोरी वारदात को भी इसी गिरोह के द्वारा अंजाम देने का संदेह जताया जा रहा है.

गांव नगला नाऊ में बाहर की ओर 7वीं बटालियन आरएसी में जवान तारासिंह का मकान है. बताया जा रहा है कि रात लगभग 12.30 बजे आधा दर्जन अज्ञात बदमाशों दीवार फांद कर भीतर घुस आए और कमरे में रखे एक बक्सा को उठाकर ले भागे. इसके बाद गिरोह के सदस्यों ने बरामदे में सो रही तारा सिंह की पत्नी पिस्तादेवी एवं बहू पूनम पत्नी जितेन्द्र सिंह व गीता पत्नी सतीश सिंह पर धावा बोल दिया. अज्ञात बदमाशों ने उनके साथ मारपीट कर उनके गहने छीन लिए. शोर सुनकर बाहर सो रहा तारा सिंह भीतर पहुंचा तो बदमाश भागने लगे. शोर होने पर कुछ दूरी पर रहने वाले लाखन सिंह मौके पर पहुंच गए और पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी. घटना में पूनम व गीता गंभीर रूप से जख्मी हो गईं हैं, जिन्हें उपचार के लिए जयपुर रैफर किया गया है जबकि पिस्तादेवी निजी अस्पताल में भर्ती कराया है.

पेट्रोल डीजल के दामों में रिकॉर्ड तेजी के बाद आज मिली राहत, जानिए क्या हैं रेट

6 जुलाई राशिफल: इन चार राशिवालों पर होगी धनवर्षा, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

International Bikini Day : अपने बॉडी शेप के अनुसार चुनें बिकिनी..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -