राजस्थान चुनाव: वसुंधरा का दुर्गा रूप में पोस्ट हुआ वायरल, कर रही हैं कांग्रेस नेता का वध
राजस्थान चुनाव: वसुंधरा का दुर्गा रूप में पोस्ट हुआ वायरल, कर रही हैं कांग्रेस नेता का वध
Share:

जयपुर: देश में इस साल के अंत तक 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं, इस क्रम में सबसे आखिरी में राजस्थान और तेलंगाना का नंबर है. इससे पहले मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और मिजोरम में चुनाव हो चुके होंगे. लेकिन इसके बाद भी राजस्थान का चुनावी माहौल काफी पहले से ही काफी गरम है. इसी बीच हाल ही में भाजपा नेता बच्चाराम बघेल द्वारा की गई एक पोस्ट ने इस आग में घी का काम किया है. दरअसल, बघेला ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली है, जिसमे राज्य की वर्तमान सीएम वसुंधरा राजे को दुर्गा के रूप में दर्शाया गया है.

राजस्थान चुनाव: विशेषज्ञों का दावा, मानवेन्द्र के साथ राजपूतों के वोट भी गए कांग्रेस के पास

बघेल द्वारा डाले गए इस पोस्ट में कांग्रेस के पूर्व वित्तमंत्री और वर्तमान विधायक प्रद्युमन सिंह को राक्षस के तौर पर दिखाया है, इसमें वसुंधरा माँ दुर्गा के रूप में राक्षस का संहार करती हुई दिखाई दे रही हैं, जिस तरह माँ महिषासुर मर्दिनी को दिखाया जाता है. सोशल मीडिया पर यह पोस्ट खूब वायरल हो रही है. इसमें वसुंधरा को शेर पर सवार और 10 हाथों से युक्त दिखाया गया है, जिसमे देवी दुर्गा की तरह सभी आयुध वे हाथों में धारण किए हुए हैं. बघेल ने इसका कैप्शन देते हुए लिखा है ''शत्रु नाश कीजे महारानी''.

छत्तीसगढ़ चुनाव 2018 : नक्सलियों ने की चुनाव का बहिष्कार करने की घोषणा, जान से मारने की धमकी भी दी

बघेल के इस पोस्ट से राजस्थान की सियासत में खलबली मच गई है, कांग्रेस इस मामले को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत करने के बारे में भी विचार कर रही है. आपको बता दें कि राजस्थान में 7 दिसंबर को विधान सभा चुनावों के लिए मतदान होगा, जिसकी मतगणना 11 दिसम्बर को की जाएगी. राजस्थान की सियासत में कयास लगाए जा रहे हैं कि वसुंधरा  झलरापाटन के साथ-साथ धौलपुर के राजाखेड़ा से भी चुनाव लड़ सकती हैं, वहीं कांग्रेस ने अब तक राजस्थान में सीएम के चेहरे की घोषणा नहीं की है, कांग्रेस को सचिन पायलट और अशोक गेहलोत के बीच से किसी एक को चुनना है.

चुनावी अपडेट:-

छत्तीसगढ़ की राजनीति में ट्विस्ट. अजित जोगी नहीं लड़ेंगे चुनाव

छत्तीसगढ़ चुनाव: कांग्रेस ने जारी की 12 उम्मीदवारों की सूची

इस सीट पर 20 साल से जीत को तरस रही भाजपा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -