पति की हत्या कर उसके लिए करवा चौथ का व्रत रखती रही शातिर पत्नी, ऐसा फूटा भांडा
पति की हत्या कर उसके लिए करवा चौथ का व्रत रखती रही शातिर पत्नी, ऐसा फूटा भांडा
Share:

जयपुर: राजस्थान के भरतपुर में अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने वाली पत्नी अक्सर क्राइम पेट्रोल देखा करती थी। पवन हत्याकांड में पुलिस की जांच में कई हैरान करने वाले खुलासे हुए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, 29 मई की रात से पवन शर्मा लापता हो गया था। मृतक पवन की बहन अंजना ने बताया था कि भाभी रीमा टीवी पर केवल क्राइम पेट्रोल देखती है और किसी को भी अपने कमरे में नहीं आने देती। बाहर निकलने पर कमरे में ताला लगा देती है। 29 मई को पवन का क़त्ल करने के बाद भी भाभी सामान्य तरीके से रह रही थी। कोई झिझक, शर्म या डर चेहरे पर नहीं था। भाई पवन के बारे में पूछने पर रीमा मुंह बना लेती थी।

रिपोर्ट के मुताबिक, रीमा ने 30 मई को पति की लंबी आयु के लिए बड़ अमावस्या और करवा चौथ का व्रत भी रखा था। 16 श्रृंगार कर मांग में सिंदूर भरा और घर में बनी खीर पूड़ी बनाकर परिवार वालों को खिलाई। घर में रहने के दौरान रीमा ने किसी को अपने ऊपर संदेह नहीं होने दिया। 13 अक्टूबर को भी आरोपी पत्नी ने पति की लंबी आयु के लिए करवा चौथ का व्रत रखा। मृतक के पिता हरप्रसाद ने बताया कि 29 मई को पवन के लापता होने के बाद बहू रीमा पुलिस में केस दर्ज कराने से रोकती रही। वह परिजनों से पवन के बाहर काम पर चले जाने का बहाना बनाती रही। परिजनों को कहती है कि पुलिस में केस दर्ज कराने से पवन फंस जायेगा।

रिपोर्ट के अनुसार, परिवार वालों की तलश के बाद भी पवन का कोई सुराग नहीं मिला। थक हारकर हरप्रसाद ने चिकसाना थाने में बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान 16 अक्टूबर को प्रेमी भागेन्द्र उर्फ भोला प्रेमिका रीमा से मिलने के लिए रात में पहुंच गया। रीमा के रूम से आवाज आने पर हरप्रसाद शर्मा को संदेह हुआ। झांकने पर लापता पवन के पिता को भागेन्द्र और रीमा आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दिए।

दोनों कह रहे थे कि वारदात को अंजाम देने के महीनों बाद अभी तक किसी को संदेह नहीं हुआ और आगे भी कुछ नहीं होगा। प्रेमी-प्रेमिका की बात सुनकर हरप्रसाद ने चुपचाप रूम में बाहर से ताला लगा दिया। बाहर से ताला लगने के बाद प्रेमी ने अपने पिता को फोन कर बुला लिया। प्रेमी के पिता ने परिजनों के साथ मारपीट कर भागेन्द्र उर्फ भोला को छुड़ा लिया। इस घटना के बाद हरप्रसाद ने पुलिस से दोनों पर बेटे की हत्या करने का शक जताया। पुलिस ने हरप्रसाद के शक जताने पर प्रेमी और प्रेमिका को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान दोनों ने अपना अपराध कबूल कर लिया। 

उन्होंने पुलिस पूछताछ में बताया कि 29 मई की रात को जब वे दोनों साथ थे तब पवन जाग गया था। जागने पर पवन ने दोनों को साथ पाकर विरोध किया। विरोध करने पर पत्नी और प्रेमी ने पति की गला दबाकर उसे मार डाला। इसके बाद पवन के शव को पास की नहर में ठिकाने लगा दिया। पति की हत्या करने में प्रेमी भागेन्द्र का एक साथी दीप सिंह भी शामिल था। बताया गया है कि दीप सिंह उत्तर प्रदेश के एटा जिले का निवासी है। दीप सिंह ने पवन के लाश को ठिकाने लगाने में साथ दिया था। पुलिस भागेन्द्र के साथी दीप सिंह को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इससे पहले चिकसाना पुलिस ने हत्याकांड की गुत्थी सुलझाते हुए पत्नी और प्रेमी भागेन्द्र को अरेस्ट कर लिया था।  

लखनऊ से हिन्दू लड़की को किडनैप कर ले गया सलमान, जबरन मुस्लिम बनाकर किया बलात्कार

लोकायुक्त की टीम ने एसडीओपी के रीडर को 30 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा

निर्वस्त्र प्रेमियों पर तांत्रिक ने 50 फेवीक्विक की बोतलें फेक कर दिया ऐसा हाल, और फिर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -