निर्वस्त्र प्रेमियों पर तांत्रिक ने 50 फेवीक्विक की बोतलें फेक कर दिया ऐसा हाल, और फिर
निर्वस्त्र प्रेमियों पर तांत्रिक ने 50 फेवीक्विक की बोतलें फेक कर दिया ऐसा हाल, और फिर
Share:

जयपुर: राजस्थान पुलिस ने मंगलवार को उदयपुर में एक तांत्रिक को हिरासत में लेकर कर दोहरे हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है। पुलिस ने कहा है कि गोगुंदा थाना क्षेत्र के केलाबावड़ी के जंगलों में 18 नवंबर को सरकारी अध्यापक और उसकी महिला मित्र के निर्वस्त्र शव पाए मिले थे।

शादीशुदा प्रेमियों का चल रहा था प्रेम- पुलिस: उदयपुर पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने कहा है कि दोनों ही शादीशुदा थे और मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। उनके अनुसार शवों के मिलने के उपरांत तकरीबन 50 स्थानों के CCTV फुटेज को खंगाला गया एवं 200 लोगों से पूछताछ भी की जा रही है।

7-8 साल से ताबीज देने वाला तांत्रिक गिरफ्तार: उन्होंने इस बारें में कहा है कि जांच के दौरान मिले साक्ष्यों के आधार पर संदिग्ध तांत्रिक भालेश कुमार को हिरासत में ले लिया गया, जिसने पूछताछ में हत्या करने का जुर्म कबूल किया है। उन्होंने बताया कि कुमार बीते 7-8 वर्ष से भादवी गुड़ा स्थित इच्छापूर्ण शेषनाग भावजी मंदिर में रहकर लोगों को कष्ट निवारण के लिए ताबीज भी बना कर देता था।

क्या है पूरा मामला: पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि मृतका सोनू कवर और मृतक राहुल मीणा के परिजन भी इस मंदिर में आते-जाते रहे है तथा मंदिर के दर्शन के दौरान ही राहुल और सोनू कंवर की दोस्ती हो गई थी। उन्होंने कहा है कि राहुल अपनी पत्नी से झगड़ा किया करता था जिसके बाद उसने (पत्नी ने) तांत्रिक से मदद मांगी तो तांत्रिक ने सोनू कवर से संबंधों के बारे में उन्हें जानकारी दी।

शादी करने से किया इनकार तो प्रेमी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

2 बीवी और 6 बच्चों की लड़ाई में फंसा था केंद्रीय मंत्री का भतीजा, कर ली आत्महत्या

'श्रद्धा की तरह तेरे भी 35 टुकड़े कर दूंगा', हिन्दू लड़की का बलात्कार कर बोला अब्बास

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -