Share:
नाबालिग चचेरे भाई ने छोटे भाई मारकर दफना दी लाश, फिर इंटरनेट का उपयोग कर रची खौफनाक साजिश
नाबालिग चचेरे भाई ने छोटे भाई मारकर दफना दी लाश, फिर इंटरनेट का उपयोग कर रची खौफनाक साजिश

जयपुर: फ्री फायर और पबजी (Free Fire PUBG) में पैसे लगाने के चक्कर में नाबालिग चचेरे भाई ने एक बच्चे को गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया. यही नहीं नाबालिग ने हत्या के बाद शव को जमीन में दफन भी कर दिया. आरोपी ने लोगों को गुमराह करने के लिए हत्या के बाद फर्जी ID बनाकर बच्चे के पिता से फिरौती भी मांगी.

रिपोर्ट के मुताबिक, नागौर जिले के लाडनूं थाना क्षेत्र में 5 दिन पहले एक 12 वर्षीय नाबालिग बच्चा घर से गायब हो गया था. बाद में बच्चे की लाश उसी के गांव में बरामद हुई, जिसके बाद गांव में हड़कंप मच गया. 8 दिसंबर को बच्चा लापता होने के बाद परिजन ने लापता होने की दर्ज करवाई थी. 5 दिनों की जांच पड़ताल और साइबर एक्सपर्ट्स की सहायता से पुलिस को गुमशुदा बालक की लाश गांव के नजदीक एक नाले के पास बरामद हुई. नाबालिग की गला दबाकर हत्या करने के बाद लाश को यहां दफन कर दिया गया था. बच्चे के घर से लापता होने की घटना के बाद परिजन के पास फिरौती मांगने को लेकर एक फोन आया था. नागौर पुलिस अधीक्षक अभिजीत सिंह के निर्देश पर लाडनूं थाना अधिकारी ने जांच कर इस गुत्थी को सुलझाया.

मृतक के चचेरे भाई ने ही फ्री फायर और PUBG गेम खेलने के दौरान हुए किसी विवाद को लेकर अपने भाई को गला दबाकर मार डाला, बाद में शव गांव के बाहर नाले के पास एक गढ्ढे में दफन कर दिया. पुलिस और परिजन को भ्रमित करने के लिए उसी ने मृतक के फोन से एक सोशल साइट का इस्तेमाल करते हुए फर्जी ID भी बना डाली और उसी से परिजनों को फोन कर फिरौती मांगी. साइबर एक्सपर्ट ने तकनीकी जांच करके यह पता लगाया कि फिरौती के लिए जो फोन किया गया था, उसमें इंटरनेट सोर्सेज मृतक के घर से ही इस्तेमाल किए गए थे.

CRPF जवान की बाइक को ट्रक ने मारी टक्कर, हो गई 3 की मौत

किस वजह से हवलदार ने मारी खुद को गोली, जांच में जुटी पुलिस

बेशर्म बाप: हथियार की नोक पर मासूम के साथ करता था घिनौना काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -