राजस्थान में राजे को हटाने की मांग ने जोर पकड़ा
राजस्थान में राजे को हटाने की मांग ने जोर पकड़ा
Share:

जयपुर : पिछले दिनों राजस्थान में हुए लोक सभा और विधान सभा उपचुनावों में मिली हार के बाद से ही सीएम वसुंधरा राजे के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ताओं का आक्रोश बढ़ता जा रहा है. उन्हें सीएम पद से हटाने की मांग जोर पकड़ने लगी है.

मिली जानकारी के अनुसार इस बारे में कोटा जिले के ओबीसी विंग प्रमुख अशोक चौधरी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को चिट्ठी लिखकर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को हटाने की मांग की है. इस चिट्ठी में लिखा गया है कि वसुंधरा राजे की कार्यप्रणाली से प्रदेश की जनता खुश नहीं है. यही नहीं उन्होंने राज्य के पार्टी प्रमुख अशोक परनामी को भी हटाने की मांग की है.

इस बारे में अशोक चौधरी ने बताया कि राजस्थान बीजेपी कार्यकर्ताओं की आवाज में यह चिट्ठी लिखी है .जिसमें भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच असंतोष को व्यक्त किया गया है. उन्होंने कहा कि पत्र में लिखा प्रत्येक शब्द पार्टी कार्यकर्ताओं को मिल रही असहायता को प्रदर्शित करता है. चौधरी ने पत्र लिखने की वजह बताते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं की नाराजगी के बाद जो आघात महसूस हुआ उसने ऐसा पत्र लिखने के लिए मजबूर किया. स्मरण रहे कि गत दिनों राजस्थान में हुए दो लोक सभा और एक विधान सभा चुनाव में भाजपा को करारी हार मिली थी. कांग्रेस ने तीनों सीटें जीती थी इसी साल के आखिर में यहां विधान सभा चुनाव होना है

यह भी देखें

अजमेर वाले बाबा के दरबार में शुरू हुआ उर्स

इस कॉन्स्टेबल ने 8 मिनिट में बचा लिए 925 करोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -