Share:
बेटी पैदा हुई तो शौहर ने बीवी को बुरी तरह पीटा, तीन तलाक देकर घर से निकाला
बेटी पैदा हुई तो शौहर ने बीवी को बुरी तरह पीटा, तीन तलाक देकर घर से निकाला

कोटा: राजस्थान के कोटा जिले से तीन तलाक का एक मामला प्रकाश में आया है. महिला का आरोप है कि शौहर शादी के बाद से ही उसके साथ मारपीट करता था. छोटी-छोटी बातों पर उसे पीटा जाता था. मगर बेटी के पैदा होने के बाद से उस पर अत्याचार बढ़ते चले गए. अब शौहर ने उसे तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया है. उसकी एक डेढ़ साल की मासूम बच्ची भी है. इस कारण उसके सामने बड़ी चुनौती खड़ी हो गई.

पीड़िता ने अपने शौहर वसीम अंसारी के खिलाफ कोटा ग्रामीण के कनवास थाने में शिकायत दी है. पीड़िता का आरोप है कि पति बेटा चाहता था, मगर बेटी पैदा हुई, जिसके बाद से उसे काफी ज्यादा प्रताड़ित किया जाने लगा. बात-बात पर उसके साथ मारपीट की जाती थी. उसने एक महीने पहले थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, किन्तु पुलिस ने उस समय उसकी कोई मदद नहीं की. महिला के परिवार वालों का कहना है उनकी बेटी को न्याय चाहिए. पीड़िता का रो-रोकर बुरा हाल है. महिला ने पुलिस को बताया कि उसके और शौहर के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था. बुधवार को उसका पति ने गुस्से में पहले उसके साथ मारपीट की. फिर तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया.

महिला ने जब ग्रामीण पुलिस अधीक्षक से इस मामले की शिकायत की तो पुलिस फ़ौरन ही एक्शन मोड में आ गई और केस दर्ज कर कार्रवाई करने में जुटी है. एसपी कविंद्र सागर ने का कहना है कि इस केस में किसी भी स्तर पर कोई लापरवाही नहीं बरती जाएगी. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

Video: बीच सड़क पर लड़ पड़ी नामी स्कूल की छात्राएं, एक-दूसरे को पटक-पटककर पीटा

शादीशुदा प्रेमिका की हत्या करने के 4 दिन बाद प्रेमी ने ट्रेन के आगे कूदकर की ख़ुदकुशी

मेकअप कराने पार्लर गई दुल्हन लौटी ही नहीं..., दरवाजे पर नाचते रहे बराती और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -