राजस्थान: नदी में गिरी बस, 26 की मौत

राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में आज तडके एक निजी बस अनियत्रित होकर नदी में जा गिरी. इस हादसे में अब 26 लोगों की मौत हो गई है जिसमें चार बच्चे भी शामिल है वहीँ घटना में घायल हुए लोगों का इलाज निकटवर्ती अस्पताल में चल है सुचना मिलते ही प्रशासन और पुलिस बल मौके पर पहुचा और बचाव कार्य शुरू कर  दिया है उनके इस बचाव कार्य में स्थानीय लोग भी साहायता कर रहे है जिनकी मदद से गिरी हुई बस में से लोगों को निकालने की कोशिश की जा रही है.

   
आ रही जानकारी के अनुसार, आज सुबह सवाई माधोपुर से लालसोट जा रही बस बनास नदी में जा गिरी.नदी में पानी होने की वजह से अबतक 26 लोगों की मौत हो गई है जिसमें चार बच्चे भी शामिल है वहीँ अन्य कई लोग घायल भी है जिनका इलाज निकटवर्ती अस्पताल में चल है यह हादसा सवाई माधोपुर से 20 किलो मीटर दूर हुआ है इस बस में 40  से ज्यादा लोग शामिल थे. सुचना मिलते ही प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुचे और राहत कार्य शुरू किया. जो अभी भी जारी  है.


वहीँ घटना का पता लगते ही आस -पास के लोग मौके पर पहुंचे और प्रशासन दुवारा चलाए राहत कार्य में अपना योगदान देने लगे.साथ ही घायलों को ले जाने के लिए एम्बुलेंस की मदद ली जा रही है वहीँ बस सवार लोगों के परिजन भी अस्पताल में पहुंचने लगे है आ रही खबरों के अनुसार यह हादसा धुधल  के चलते हुआ है   

 

इस शिवलिंग को ध्यान से देखने पर बनती है पिरामिड कि आकृति

भारत में मौजूद एक ऐसा मंदिर जो देता है देश भक्ति की मिशाल

2017 में आए सियासी फैसले तय करेंगे राजनीति की दशा और दिशा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -