राजामौली ने अपनी अगली फिल्म के टीज़र को लेकर बोली यह बात
राजामौली ने अपनी अगली फिल्म के टीज़र को लेकर बोली यह बात
Share:

टॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता SS राजामौली  को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं एसएस राजामौली ने बीते शनिवार की सुबह एक तेलुगु  टीवी चैनल से बातचीत की. वीडियो कॉल के माध्यम से लिए गए इस इंटरव्यू के दौरान फिल्म निर्माता राजामौली ने कई दिलचस्प बातों के खुलासे भी किए है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'RTR' और NTR का फर्स्ट लुक टीज़र 20 मई को रिलीज़ होने वाला है, उस दिन तमिल के जाने माने एक्टर नंदामुरी का जन्मदिन भी है. वहीं राजामौली ने स्पष्ट किया कि वह इसका वादा नहीं कर सकते. "हालांकि टीज़र के लिए राम चरण की डबिंग ट्रैक पर है, टीज़र के लिए कुछ शॉट्स फिल्माए जाने हैं. बाहुबली 'के निर्देशक ने कहा फ़िल्म की शूटिंग को लेकर अनिश्चितता को देखते हुए, मैं यह वादा नहीं कर सकता कि तब तक टीज़र तैयार होगाभी या नहीं.  मैं गुणवत्ता के साथ समझौता नहीं कर सकता."

जानकारी के लिए हम बता दें कि राम चरण की अभिनय प्रतिभा के लिए वे सभी प्रशंसा कर रहे थे. राजमौली ने कहा, 'मगधीरा' में वह शॉट जहां खलनायक के हाथों काजल अग्रवाल की किस्मत को देखते हुए चरन को सदमे और पीड़ा में लिया जाता है, यह साबित हुआ कि वह एक सूक्ष्म अभिनेता हैं. लोकप्रिय निर्देशक ने 'साहो' और 'ओह डियर' के अभिनेता प्रभास के साथ एक उच्च आवाज़ की थी. "वह एक गहरा आदमी है जो अन्यथा काफी औसत व्यक्ति के रूप में उतरता है. यह वास्तव में एक भ्रामक बाहरी है. राजामौली ने कहा वह एक दार्शनिक की तरह है जो चीजों की बड़ी योजना में अपनी जगह जानता है.

ब्लैक ड्रेस में कूल लगी रिताभरी, यहाँ देखे फोटो

अपने डॉगी के साथ लॉक डाउन में इस तरह वक्त बिता रही हैं मिमी

लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर इस तरह वक्त बिता रही हैं एक्ट्रेस नुसरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -