एक्टर राज किरण है पागलखाने में
एक्टर राज किरण है पागलखाने में
Share:

बॉलीवुड की चर्चित फिल्मो में शामिल फिल्मे ‘अर्थ' और ‘कर्ज' जिसमे हमे अपने अभिनय के चलते नजर आने वाले दिग्गज अभिनेता राज किरण के बारे में एक नया समाचार सुनने को मिल रहा है वह यह है की वह अभी ठीक ठाक तो बिलकुल भी नही है तथा पता चला है की वह पागलखाने में भर्ती है. इस बात की जानकारी को रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर ने कहा है. गौरतलब है की पूर्व में हमे राज किरण के बारे में यह सुनने में आया था की उनकी मौत हो गई है तो कोई कह रहा था की वह बाहर रह रहे है.

इसी बात की सच्चाई के लिए ऋषि कपूर ने कमर कस ली थी. कुछ साल पहले ही अभिनेता ऋषि कपूर को पता चला कि वे यूएस के एक मेंटल हॉस्पिटल में हैं. वे वहां खुद ही इलाज करा रहे हैं. हालांकि, उनका परिवार इस बात से इनकार करता रहा है. जब राज किरण की मौत की खबर मीडिया में फैल रही थी, तो उस समय हमारे ऋषि कपूर साहब को बिलकुल भी इस बात पर यकीन नही हुआ व उन्होंने ठान लिया था की वह किसी भी हालत में इस अभिनेता का पता लगाकर ही रहेंगे.

फिर क्या था हमारे ऋषि  कपूर ने उनके ढूंढने का सिलसिला जारी कर दिया है तथा उन्हें सफलता भी हाथ लग ही गई. 2011 में ऋषि यूएस गए थे. लौटने के बाद ऋषि ने बताया था कि उन्होंने राज किरण को खोज लिया है. वे पिछले 10 साल से अटलांटा के एक मेंटल हॉस्पिटल में इलाज करा रहे हैं. इस तरह से हमे राज किरण के बारे में पता चला था की वह तो बाहर है व अपना इलाज करा रहे है.   

गंगा पूजा के लिए माँ के साथ ऋषिकेश पहुची दीपिका

रीगल सिनेमा के बंद होने पर रणबीर कपूर के पापा ऋषि हुए भावुक....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -