B'Day Special : पत्नी को छोड़ इस अभिनेत्री के प्यार में पागल हुए थे राज बब्बर
B'Day Special : पत्नी को छोड़ इस अभिनेत्री के प्यार में पागल हुए थे राज बब्बर
Share:

बॉलीवुड में अपनी धाक जमा चुके राज बब्बर आज भी कई लोगों की पहली पसंद है. एक दशक था जब राज के लिए लडकियां और अभिनेत्रियां दोनों ही दीवानी हुआ करती थी. राज ने करीब 38 साल तक फिल्मों में काम किया और आज भी लोग उनकी फिल्मों को देखना पसंद करते हैं. राज आज एक राजनेता बनकर भी लोगों के दिलों में राज कर रहे हैं. राज बब्बर आज अपना जन्मदिन मना रहे है. आपको बता दें कि राज का जन्म आज ही के दिन साल 1952 में हुआ था. राज ने बॉलीवुड में खूब नाम कमाया और उसके बाद आज भी वह काफी पॉपुलर है.

राज की पहली फिल्म में वह बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री रीना रॉय के साथ नजर आए थे. उसके बाद फिल्म फिल्म 'इंसाफ का तराजू' में राज को बलात्कारी का किरदार मिला था जो उन्होंने बखूबी निभाया था और एक बहुत अच्छे अभिनेता साबित हुए थे. राज को उनकी इस फिल्म से काफी अच्छी पहचान मिली और उसके बाद वह कई हिट फिल्मों में नजर आए.

राज ने फिल्म 'इंसाफ का तराजू' में जीनत अमान के साथ रेप का सीन किया था लेकिन इस सीन को लेकर वह काफी डरे हुए थे. राज अपनी फिल्मों के साथ ही अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी सुर्ख़ियों में रहे. राज ने सबसे पहले नादिरा से शादी की और उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस स्मिता पाटिल से भी शादी की, राज दो पत्नियों के पति रहे. राज ने विलेन के साथ ही टॉप एक्टर का किरदार भी निभाया.

राज के तीन बच्चे हैं जूही, आर्य और प्रतीक बब्बर. जूही और आर्य राज की पहली पत्नी के बच्चे हैं वहीं प्रतीक बब्बर राज की दूसरी पत्नी के बच्चे हैं. राज की दूसरी पत्नी स्मिता की मृत्यु साल 1986 में हो गई इस वजह से राज अपनी पहली पत्नी के पास वापस आ गए. राज को आप सभी ने टीवी शो 'महाभारत' में भी देखा होगा. राज ने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत 1989 में की और कांग्रेस पार्टी से जुड़ गए.

एली अवराम के इस गाने ने यूट्यूब पर लगाई आग

फैन ने की जाह्नवी के साथ बदतमीजी तो ईशान ने गुस्से में किया ऐसा हाल

देश के पहले गोल्ड के लिए अक्षय कुमार की मेहनत जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -