रेलवे ने रोका इस ट्रेन का संचालन, जानिए कैसे होगा रिफंड?
रेलवे ने रोका इस ट्रेन का संचालन, जानिए कैसे होगा रिफंड?
Share:

देहरादून: गर्मी का सीजन आरम्भ होने के साथ ही जहां देहरादून से उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड एवं पश्चिम बंगाल जाने वाली ट्रेनों में सीटों को लेकर भारी मारामारी है, वहीं रेलवे बोर्ड की तरफ से देहरादून-हावड़ा उपासना एक्सप्रेस का संचालन शनिवार को फिलहाल स्थगित कर दिया गया है।

रेलवे अफसरों के अनुसार, बीते कई दिनों से उपासना एक्सप्रेस के संचालन में 6 से 7 घंटे की देरी होने के कारण ट्रेन के शेड्यूलिंग में समस्याएं आ रही थीं, जिसके चलते आला अफसरों के निर्देश पर फिलहाल ट्रेन का संचालन एक दिन के लिए रोक दिया गया है। स्टेशन अधीक्षक शशांक शर्मा ने कहा कि हावड़ा-देहरादून उपासना एक्सप्रेस शनिवार को देहरादून नहीं आएगी, ऐसे में देहरादून से हावड़ा के लिए उसके संचालन पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। दूसरी तरफ हावड़ा-देहरादून उपासना एक्सप्रेस का संचालन स्थगित होने से यात्रियों की दिक्कतें बढ़ गई हैं। रेलवे बोर्ड की तरफ से यात्रियों को ट्रेन के स्थगित होने की जानकारी SMS के माध्यम से दी जा रही है।

शुक्रवार को अब्दे आँकड़े में यात्रियों ने अपना आरक्षण भी रद्द कराया। दूसरी तरफ मुख्य वाणिज्य निरीक्षक एसके अग्रवाल ने कहा कि ट्रेन का संचालन स्थगित कर दिया गया है। ऐसे यात्री जिन्होंने उपासना एक्सप्रेस के माध्यम से अपना आरक्षण कराया है, उनको किराये का पूरा रिफंड किया जाएगा।

आने वाले दिनों में तमिलनाडु में गर्मी के बढ़ने और लू के चलने के आसार : आईएमडी

उत्तराखंड जाने से पहले जान ले ये जरुरी खबर

प्रधानमंत्री मोदी ने सीएम और हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीशों की बैठक में भाग लिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -