MP के 80 साल पुराने सिद्धेश्वरी शक्तिपीठ के पास रेलवे बना रहा नाला, हिंदू संगठनों ने की ये मांग
MP के 80 साल पुराने सिद्धेश्वरी शक्तिपीठ के पास रेलवे बना रहा नाला, हिंदू संगठनों ने की ये मांग
Share:

विदिशा: मध्य प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ विदिशा रेलवे स्टेशन के पास स्थित सिद्धेश्वरी शक्तिपीठ के शिव प्रतिमा एवं शनिदेव प्रतिमा के पास से रेलवे एक नाला बना रहा है। इस नाले का निर्माण अमृत भारत योजना के तहत किया जा रहा है। जिसे लेकर हिंदूवादी संगठनों ने आपत्ति व्यक्त की है। 

संगठनों के पदाधिकारियों ने रेलवे अफसर को ज्ञापन सौंपते हुए नाले को पुराना GRP थाने के पास बनाए जाने की मांग की है। जिससे, मंदिर को किसी तरह से क्षति न पहुंचे और न ही मूर्तियों के पास से गंदा नाला निकले। ज्ञापन दिए जाने के पश्चात् स्थानीय अफसरों ने कहा कि इसकी जानकारी वरिष्ठ अफसरों को दी जाएगी, उनके स्तर पर ही इसे लेकर फैसला किया जा सकेगा। 

मंदिर से जुड़े पार्षद प्रतिनिधि सिद्धार्थ जैन ने बताया कि यह मंदिर 80 वर्ष पुराना है। इसकी स्थापना शंकराचार्य द्वारा की गई थी, यह शक्तिपीठ है। मंदिर से सभी शहरवासियों की आस्था जुड़ी हुई है। ऐसे में रेलवे को अपने प्लान में परिवर्तन करना होगा। नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि राकेश शर्मा ने बताया कि ज्ञापन देकर किसी भी तरह से मंदिर को क्षति नहीं पहुंचाने की मांग की है।  

'कांग्रेस का एक ही एजेंडा, जो भी मोदी करे उसका विरोध करो..', विकसित भारत-विकसित राजस्थान कार्यक्रम में बोले प्रधानमंत्री

क्या अब INDIA गठबंधन से बाहर होगी नेशनल कांफ्रेंस ? पिता फारूक के दावे पर उमर अब्दुल्ला ने कही बड़ी बात

भारत में दोबारा एंट्री करेगी FORD! इस धांसू कार को लाने की कर रही है तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -