होली पर्व पर रेलवे ने यात्रियों को दिया तोहफा...
होली पर्व पर रेलवे ने यात्रियों को दिया तोहफा...
Share:

नई दिल्ली : जैसे त्योहार में हम घर के बड़े-बूढ़ो से गिफ्ट की उम्मीद करते है, वैसे ही कभी-कभी देश की सरकार से बजट में तो कभी रेलवे में त्योहार पर उपहार की आस लगाते है। इस बार रेलवे ने होली का तोहफा दिया है। अधिक भीड़ को देखते हुए रेलवे ने अगले सप्ताह से मां वैष्णो देवी, दरभंगा और बरौनी की रुट के लिए स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा की है।

साथ ही 17 मार्च से कटिहार व फिरोजपुर के बीच भी रेलगाड़ी चलाई जाएगी। 19 से 31 मार्च तक दिल्ली से वैष्णो देवी कटरा के बीच प्रत्येक सोमवार, गुरुवार व शनिवार को एसी की सुविधा वाली एक्सप्रेस ट्रेनें चलाएगा। इसी प्रकार 20 मार्च से 1 अप्रैल तक वैष्णो देवी कटरा से दिल्ली के बीच हर रविवार, मंगलवार व शुक्रवार को एसी वाली ट्रेनें चलाई जाएंगी। दिल्ली व बरौनी के बीच सप्ताह में दो दिन एसी सुविधा एक्सप्रेस ट्रेनों का परिचालन किया जाएगा।

18 से 29 मार्च के बीच हर मंगलवार व शुक्रवार को दिल्ली से बरौनी के बीच विशेष ट्रेनों का परिचालन किया जाएगा। वापसी में यह ट्रेन 19 और 30 मार्च के बीच हर बुधवार और शनिवार को चलेगी। दरभंगा से दिल्ली के बीच 19 से 30 मार्च तक बुधवार और शनिवार को ट्रेनें चलेंगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -