हुक्का पार्टी पर पड़ा छापा, नशे में मिले युवक -युवती
हुक्का पार्टी पर पड़ा छापा, नशे में मिले युवक -युवती
Share:

कानपुर : इन दिनों युवाओं में हुक्के का प्रचलन बहुत बढ़ गया है.नशे की हालत में बदहवास युवक - युवतियां पाई जा रही है. ऐसा ही एक मामला कानपुर का सामने आया है जहां किदवई नगर इलाके में पुलिस की टीम ने जब गुरूवार को एक अवैध रूप से चल रही हुक्का पार्टी में छापा मारा तो नशे की हालत में युवक-युवतियां झूमते नजर आए. पुलिस ने एक दर्जन से ज्यादा युवक-युवतियों को हिरासत में लिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार कानपुर जिले के किदवई नगर इलाके में के ब्लॉक में मौजूद 'द बर्निंग हुक्का पार्लर में दोपहर के 2 बजे डीजे पार्टी रखी गई थी जिसमें प्रवेश शुल्क 520 रूपए रखा गया था. 520 रूपए के इस प्रवेश शुल्क में शराब और हुक्का अनलिमिटेड था और इसके साथ स्नैक भी दिया जा रहा था.बताया जा रहा है कि इस हुक्का पार्लर' को लेकर स्थानीय लोग शिकायत कर चुके है. यहां के निवासी के यादव ने बताया कि आए दिन यहां पर पार्टी का आयोजन होता रहता है. पार्टी मनाने के बाद युवक-युवतियां नशे की हालात में बाहर निकलते हैं. स्थानीय निवासी सर्वेश कुमार ने इस पार्लर के अंदर सेक्स-रैकेट का भी धंधा चलने का आरोप लगाया.

इस बारे में नौबस्ता थाना के एसओ राजीव द्विवेदी ने बताया कि उन्हे दोपहर में सूचना मिली की हुक्का पार्लर में अवैध रूप से डीजे पार्टी का आयोजन किया गया है. इस पर जब हमने वहां छापा मारा तो वहां पर एक दर्जन से ज्यादा युवक-युवतियां नशे की हालत में मिले. इन सबके साथ 4लड़कियां नशे में डांस करती पाई गई हैं, जिन्हें बस में भरकर नौबस्ता थाने ले जाया गया. पुलिस का तो यह भी कहना है कि छापेमारी के दौरान कई लड़कियां और युवक होटल के फर्स्ट फ्लोर से कूद कर मौके से फरार हो गए.

धम्म यात्रा की समापन रैली में शामिल होंगे अमित शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -