पढाई के बहाने करते थे हुक्का पार्लर में अय्याशी
पढाई के बहाने करते थे हुक्का पार्लर में अय्याशी
Share:

नागपुर(महाराष्ट्र): उत्तर नागपुर के जरीपटका इलाके में एक दो मंजिला मकान के गुप्त कमरे में चलाये जा रहे हुक्का पार्लर पर पुलिस ने छापा मारा. जिस दौरान वहां से 9 आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया. आरोपियों में हुक्का पार्लर मैनेजर विनोद देवानी समेत कुछ स्टूडेंट्स है, जो पढ़ाई के बहाने इस हुक्का पार्लर में बैठकर मौज मस्ती करते थे. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, जरीपटका इलाके में इटारसी पुलिया पर गिरीश जेसानी का दो मंजिला मकान है.

जरीपटका के थानेदार दीपक खोब्रागडे को खुफिया जानकारी मिली कि दो मंजिला इमारत के सीक्रेट कमरे में हुक्का पार्लर चलता है. इसका मालिक परेश गंगाराम कोडवानी है. परेश ने यहां हुक्का पार्लर चलाने के लिए कमरे किराए पर ले रखा था. यह हुक्का पार्लर काफी दिनों से सीक्रेट रुप से चल रहा था. सोमवार को जरीपटका के थानेदार खोब्रागडे ने अपनी टीम के साथ गश्त के दौरान हुक्का पार्लर में छापा मारा.

इस दौरान वहां से पुलिस दल ने हुक्का पार्लर के मैनेजर विनोद सुरेश देवानी, श्याम सुरेश मिराणी, हितेश प्रवेश गुरुनानी, साहिल विवेक वासवानी, साहिल श्यामलाल अंबवानी, गिरीश देवान लालवानी, राम दीपक मिराणी, हितेश राकेश पंजवानी और मोहित रमेश लालवानी को गिरफ्तार किया. हुक्का पार्लर के अंदर से एक किशोर को भी हुक्का का कश लगाते पकड़ा गया. पुलिस ने उसे भी हिरासत में लिया. कहा जाता है कि इनमें से कुछ स्टूडेंट्स हैं, जो दोस्त के घर पढ़ाई करने के बहाने निकलते थे और वहां पहुंच जाया करते थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -