राहुल ने कहा, सारा पैसा 15-20 लोगों ने दबा रखा है
राहुल ने कहा, सारा पैसा 15-20 लोगों ने दबा रखा है
Share:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी इन दिनों कर्नाटक दौरे पर है जहा वे विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाने और बीजेपी कि पोल खोलने के काम को अंजाम दे रहे है. राहुल ने एक बार फिर विपक्षी बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते हुए बैंकों के साथ हजारों करोड़ का लोन फ्रॉड करने वाले नीरव मोदी जैसे कारोबारियों के खिलाफ सरकार के द्वारा ठोस कदम न उठाने की बात करते हुए देश की आर्थिक स्थिति डगमगाने की बात कही. राहुल ने मैसुरू में महारानी महिला आर्ट्स कॉलेज में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, 'नीरव मोदी बैंकों से 22,000 करोड़ रुपये लेकर भाग गया. क्या आप सोच सकती है कि यह 22,000 करोड़ रुपये अगर हमने आप जैसी युवा महिलाओं को दिए होते, तो आप इससे कितना कुछ बना सकती थीं. 'कांग्रेस अध्यक्ष ने यहां बेरोजगारी का मुद्दा भी उठाया.

उन्होंने कहा, 'अर्थव्यवस्था के लिहाज से हम काफी अच्छी तरह बढ़ रहे हैं, लेकिन हम नौकरियां पैदा नहीं कर पा रहे हैं. इसकी वजह है कि जिनके पास स्किल्स हैं, उन्हें पैसा और मदद नहीं मिल पाता. दिक्कत ये हैं कि आज ढेर सारा पैसा 15-20 लोगों ने दबा रखा है.'

राहुल गांधी ने यहां नोटबंदी और जीएसटी को लेकर भी मोदी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि नोटंबदी एक भूल थी और यह नहीं किया जाना चाहिए था. नोटबंदी और जीएसटी ने भारतीय अर्थव्यवस्था और रोजगार सृजन को भारी नुकसान पहुंचाया. मुझे नोटबंदी लागू किए जाने के तरीके को लेकर शिकायत है, आरबीआई गवर्नर, मुख्य आर्थिक सलाहकार या वित्त मंत्री किसी को भी इसकी खबर नहीं थी.'बता दें कि कर्नाटक में विधानसभा चुनाव अप्रैल-मई में होने की संभावना है. 

येदियुरप्पा ने लगाया 158 करोड़ रूपये की धांधली का आरोप

मोदी की जीत से फेसबुक का कनेक्शन

कैम्ब्रि‍ज ने एक गुजराती से पैसा लेकर कांग्रेस के साथ खेला डबल गेम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -