प्रत्यूषा बनर्जी केस: मुंबई पुलिस की चार्जशीट में नाम आने के बाद से राहुल राज फरार
प्रत्यूषा बनर्जी केस: मुंबई पुलिस की चार्जशीट में नाम आने के बाद से राहुल राज फरार
Share:

मुंबई : टीवी कलाकार प्रत्यूषा बनर्जी की आत्म हत्या मामले में मुंबई पुलिस की चार्जशीट में उनके प्रेमी राहुल राज का नाम आने के बाद से वो फरार हो गए है। अब मुंबई पुलिस राहुल की तलाश में कई जगहों पर छापेमारी कर रही है। बीते सप्ताह कोर्ट ने भी राहुल की एंटीसिपेटरी बेल को रिजेक्ट कर दिया था। खबरों के मुताबिक राहुल का फोन स्विच ऑफ है और उनके फोन का लोकेशन भी ट्रेस नहीं हो रहा है। राहुल के घर पर ही ताला लगा हुआ है।

वर्सोवा पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर किरण काले ने कहा कि अगर राहुल मिलता है, तो उसे तुरंत अरेस्ट किया जाएगा। पुलिस द्वारा बोरीवली कोर्ट में दायर की गई 1001 पन्नों की रिपोर्ट में लगातार कई ऐसे सबूत दिए गए है, जिससे पता चलता है कि राहुल ही इस आत्म हत्या के लिए जिम्मेदार है।

चार्जशीट में पुलिस ने राहुल राज को धारा 306, 323, 504 और 506 के आरोपी बनाया है चार्जशीट में प्रत्यूषा के साथ मारपीट का भी जिक्र है साथ ही चार्जशीट में पुलिस ने 45 गवाहों के दर्ज बयान भी कोर्ट में पेश किए हैं। प्रत्यूषा और राहुल के बीच हुई आखिरी बातचीत का ऑडियो भी पुलिस ने इसके साथ पेश किया है।

इसके अलावा प्रत्यूषा की मां, प्रत्यूषा और राहुल की एक्स गर्लफ्रेंड सलोनी शर्मा के इनकम टैक्स रिटर्न का ब्योरा भी पेश किया गया है। हीर पटेल नाम की एक मॉडल ने राहुल पर कई गंभीर आरोप लगाए है। हीर का कहना है कि राहुल बड़ी ही चालाकी से साजिश के तहत लूटता है और उनका शोषण करता है।

2010 में उसने फिल्म प्रोड्यूस करने के नाम पर हीर से 25 लाख रुपए ठगे थे। पैसे मांगने पर राहुल हर बार चेक तो देता था, लेकिन वो बाउंस हो जाता था। 30 जुलाई को राहुल को कोर्ट के सामने पेश होना था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -