राहुल गांधी के बड़े बोल, पीड़ित परिवार को मुआवजा नहीं न्याय चाहिए
राहुल गांधी के बड़े बोल, पीड़ित परिवार को मुआवजा नहीं न्याय चाहिए
Share:

जयपुर : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बाड़ेमर त्रिमोही गांव में रेप के बाद शव मिलने की घटना वाले पीड़ित परिवार से मुलाकात की. और कहा कि ये राजनीतिक नहीं, मानवता का मामला है. मैं पूरी तरह पीड़िता के परिवार के साथ हूं. मुलाकात के दौरान राहुल पीड़िता के परिवार को ढांढस बंधाते हुए सहानुभूति दिखते नज़र आए. राहुल ने इस दौरान कहा कि 'पीड़ित परिवार को कुछ नहीं चाहिए, वह केवल न्याय चाहता है.

इसीलिए अब राजस्थान की मुख्य्मंत्री वसुंधरा राजे की ड्यूटी है कि उसके परिवार को न्याय मिले. राहुल ने इस मामले की सीबीआई जांच कि मांग करते हुए कहा कि 'मैं चाहता हूं कि इस नाबालिग छात्रा और रोहित वेमुला को न्याय मिले.

पीड़िता के परिवार से मुलाकात के बाद जयपुर के लिए रवाना हुए. जयपुर में राहुल रामलीला मैदान में दलित सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे.इस दलित सम्मेलन में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट, राजस्थान के कांग्रेस इन्चार्ज गुरुदास कामत समेत पूर्व सीएम अशोक गहलोत, नेता अपोजिशन रामेश्वर डूडी भी मौजूद रहेंगे.

सचिन पायलट का कहना है कि इस आयोजन का उद्देश्य राजनीति से प्रेरित ना होकर, प्रदेश में वर्तमान भाजपा सरकार के शासन में आने के बाद से दलितों पर बढ़े अत्याचार व उनकी अनदेखी से दलितों में फैली निराशा से उन्हें उबार कर सम्बल देना है. आप को बता दें कि पायलट इन दिनों दलित वोट बैंक को फिर से पार्टी के साथ लाने की कोशिशों में लगे हुए. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -