जम्मू कश्मीर को भारत का हिस्सा नहीं मानते राहुल गाँधी ! एक ट्वीट से मची सनसनी
जम्मू कश्मीर को भारत का हिस्सा नहीं मानते राहुल गाँधी ! एक ट्वीट से मची सनसनी
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आए दिन अपने बयानों की वजह से विरोधी पार्टियों के निशाने पर रह्ते हैं, जिससे उनकी पार्टी कांग्रेस की भी काफी किरकिरी होती है। इसी कड़ी में कांग्रेस सांसद राहुल गाँधी की एक और गलती उन पर भारी पड़ती नज़र आ रही है। कोरोना वायरस को लेकर किए गए एक ट्वीट में कांग्रेस नेता ने जम्मू-कश्मीर के एक हिस्से को पाकिस्तान के हिस्से के रूप में दर्शाया है। 

इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने राहुल गाँधी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि, विवाद बढ़ने के बाद राहुल गाँधी ने वह ट्वीट डिलीट कर दिया है। दरअसल, राहुल गांधी ने कोरोना वायरस को लेकर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि, कोरोना वायरस हमारे लोगों और हमारी इकॉनमी के लिए बहुत ही गंभीर खतरा है। मेरे हिसाब से सरकार इस खतरे को गंभीरता से नहीं ले रही है। समय पर ठोस कदम उठाने की आवश्यकता है।

राहुल के ट्वीट के बाद भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, आप बार-बार उस नक्शे का प्रयोग क्यों करते हैं, जिसमें जम्मू-कश्मीर को भारत से अलग दर्शाया गया है? अन्य ट्विटर यूजर्स ने भी कांग्रेस नेता को निशाने पर लेना शुरू कर दिया। कुछ समय बाद राहुल ने यह ट्वीट डिलीट कर दिया और एक न्यूज स्टोरी के साथ दूसरा ट्वीट किया।

क्या आपराधिक पृष्ठभूमि वाले उम्मीदवार लड़ पाएंगे चुनाव!, सुप्रीम कोर्ट आज लेगी फैसला

CAA और NRC : सीएम ममता बनर्जी ने कानून को नकारा, कहा-अगर वे आपके घर आते हैं...

दिल्ली विधानसभा चुनाव में मिली हार पर जे पी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को दी संजीवनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -