मनी लॉन्डरिंग मामले में ED की कार्रवाई पर भड़के राहुल, पीएम मोदी पर निकाला गुस्सा
मनी लॉन्डरिंग मामले में ED की कार्रवाई पर भड़के राहुल, पीएम मोदी पर निकाला गुस्सा
Share:

नई दिल्ली: बहुचर्चित नेशनल हेराल्ड केस से जुड़े धनशोधन मामले (Money Laundering) में केंद्रीय जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ED) की तरफ से की जा रही जांच के सिलसिले में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को बड़ा बयान दिया है। राहुल गांधी ने इस  दौरान कहा है कि हम पीएम नरेंद्र मोदी से डरने वाले नहीं हैं। उन्हें जो करना है वो कर लें। हमें कोई फर्क नहीं पड़ता। पीएम मोदी दबाव डालकर हमें चुप नहीं करा सकते हैं। उन्होंने कहा कि हमारा काम लोकतंत्र बचाने का है।

बता दें कि नेशनल हेराल्ड केस से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग केस की जांच कर रही ED ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से लगभग 12 घंटे तक पूछताछ की है। राहुल गांधी से भी प्रवर्तन निदेशालय कई घंटों तक पूछताछ कर चुकी है, लेकिन सोनिया और राहुल दोनों ने पैसों के लेनदेन कि जानकारी से इंकार करते हुए कहा था कि, पैसों की पूरी जानकारी दिवंगत कांग्रेस नेता मोतीलाल वोरा को ही थी, उन्हें खुद कुछ नहीं पता।

साथ ही, ED ने यह भी कहा था कि, राहुल गांधी पूछताछ में वकीलों द्वारा रटाए गए जवाब दे रहे हैं और कई सवालों में आनाकानी करते हैं।  इसके बाद केंद्रीय जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय ने अपनी जांच को आगे बढ़ाते हुए बुधवार को दिल्ली स्थित हेराल्ड हाउस में यंग इंडियन के दफ्तर को सील कर दिया था। मनी लॉन्डरिंग मामले में ED द्वारा की गई इस कार्रवाई से कांग्रेस भड़क गई है।

2047 तक भारत के 'इस्लामीकरण' का लक्ष्य और बॉर्डर पर तेजी से बढ़ती मुस्लिम आबादी.., BSF ने जताई चिंता

आतंक का 'मदरसा' जमींदोज़.., जिहादी मंसूबों पर चला असम सरकार का बुलडोज़र

यंग इंडियन का दफ्तर सील होते ही कांग्रेस में मची खलबली, AICC पर लगा नेताओं का जमावड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -