राहुल का हमला- जवानों को नॉन-बुलेट प्रूफ ट्रक और पीएम को 8400 करोड़ का जहाज़, ये कैसा न्याय ?
राहुल का हमला- जवानों को नॉन-बुलेट प्रूफ ट्रक और पीएम को 8400 करोड़ का जहाज़, ये कैसा न्याय ?
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को फिर एक वीडियो साझा करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। इस वीडियो में कथित तौर पर एक ट्रक के अंदर बैठे कुछ जवान आपस में बात कर रहे हैं। उनसे में एक कहता है कि 'नॉन बुलेटप्रूफ गाड़ी में भेजकर हमारी जान से खिलवाड़ किया जा रहा है।' राहुल गांधी ने वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है कि,' हमारे जवानों को नॉन-बुलेट प्रूफ ट्रकों में शहीद होने भेजा जा रहा है और पीएम के लिए 8400 करोड़ के हवाई जहाज! क्या यह न्याय है?'

राहुल की ओर से लगातार चीन के साथ बॉर्डर विवाद का मुद्दा उठाया जा रहा है। पीएम मोदी के लिए नया विमान आने के चलते उन्‍हें एक और मुद्दा मिल गया है। दो दिन पहले, राहुल ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि, ''पीएम ने अपने लिए 8400 करोड़ का हवाई जहाज खरीदा। इतने में सियाचिन-लद्दाख़ सीमा पर तैनात हमारे जवानों के लिए कितना कुछ खरीदा जा सकता था। 30,00,000 गरम कपड़े, 60,00,000 जैकेट, दस्ताने, 67,20,000 जूते, 16,80,000 ऑक्सिजन सिलिंडर। पीएम को सिर्फ अपनी इमेज की चिंता है सैनिकों की नहीं।"

राहुल गांधी ने शुक्रवार को भी मोदी पर हमला बोला था। एक वीडियो साझा करते हुए राहुल ने कहा था कि 'भारत के लिए वास्तविक खतरा यह नहीं है कि हमारे प्रधानमंत्री को कुछ समझ नहीं है। उससे बड़ा खतरा यह है कि उनके आसपास किसी में भी उन्हें कुछ बताने की हिम्मत नहीं है।' वीडियो में मोदी, वेस्टस के CEO हेनरिक एंडरसन से बातचीत कर रहे थे। वह हवा से पानी निकालने की तकनीक पर बात कर रहे थे जिसपर राहुल ने पीएम मोदी का मज़ाक उड़ाया था। इसके बाद कई केंद्रीय मंत्रियों सहित भाजपा नेताओं ने राहुल के इस ट्वीट पर करारा जवाब दिया था।

 

आज पंचतत्व में विलीन होंगे पासवान, पटना में होगा अंतिम संस्कार

आर्मेनिया और अजरबैजान के बीच घनिष्ट संघर्ष अब लेने वाला है विराम

पीएम जैसी कड़ी सुरक्षा के साथ रहेंगे सीएम योगी, इस कारण से किए जा रहे है कई बदलाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -