'पीएम कौशल योजना यानी विकास के नाम पर धोखा..', राहुल गांधी का PM पर हमला

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. इस पर बार उन्होंने प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना को लेकर पीएम पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि पीएम मोदी ने विकास के नाम पर धोखा दिया है. राहुल गांधी ने ट्वीट किया है कि, 'प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना यानि. जुमले देने में PM का कौशल, विकास के नाम पर धोखा. सरकार की ‘रोज़गार मिटाओ’ परियोजना.'

 

उल्लेखनीय है कि इससे पहले मोदी सरकार के खिलाफ मंगलवार को कांग्रेस के साथ विपक्षी पार्टियों ने एकजुटता का प्रदर्शन किया था. कांग्रेस ने इसे 2024 लोकसभा चुनाव से पहले एक ‘ट्रेलर’ बताया है. कांग्रेस के लोकसभा सांसद राहुल गांधी के निमंत्रण पर पार्टी के 100 सांसद और 15 विपक्षी पार्टियों के नेता दिल्ली के कॉन्स्टीट्यूशन क्लब में नाश्ते पर मिले. विपक्षी नेताओं ने पेगासस जासूसी मामले पर सरकार को घेरने और दबाव बनाने की साझा रणनीति पर विचार-विमर्श किया. बता दें कि राहुल गांधी और कई अन्य विपक्षी नेता पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस और खाद्य वस्तुओं की कीमतों में इजाफे के विरोध में मंगलवार को साइकिल चलाकर संसद पहुंचे थे. 

इसके साथ ही कई और नेता कॉन्स्टीट्यूशन क्लब से पैदल संसद पहुंचे थे. मीटिंग में राहुल गांधी के अलावा राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी, तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेता कल्याण बनर्जी, समाजवादी पार्टी (सपा)  नेता रामगोपाल यादव, शिवसेना सांसद संजय राउत, राजद के मनोज झा, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रफुल्ल पटेल सहित 15 दलों के नेता शामिल हुए.

बाढ़ और बारिश से MP बेहाल, अमित शाह ने शिवराज से फोन पर जाना राज्य का हाल

कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई के मंत्रीमंडल का आज होगा विस्तार

भारत के वायुसेना प्रमुख आरकेएस भदौरिया सैन्य संबंध बनाने के लिए पहुंचे इजरायल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -