कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई के मंत्रीमंडल का आज होगा विस्तार
कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई के मंत्रीमंडल का आज होगा विस्तार
Share:

कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई ने बुधवार को कहा कि उनके मंत्रिमंडल का विस्तार आज होगा। ''मैंने कल और एक दिन पहले कैबिनेट के संबंध में आलाकमान के साथ विस्तृत चर्चा की है। संभवत: सुबह 11 बजे तक आपको राजभवन से (नए मंत्रियों की) आधिकारिक सूची मिल जाएगी, आप मीडिया में कुछ नाम चला रहे हैं, लेकिन आपको ज्यादातर 11-11:30 बजे तक आधिकारिक सूची मिल जाएगी।'' 

यहां हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि नए कैबिनेट मंत्रियों को दोपहर 2:15 बजे शपथ दिलाई जाएगी। बाद में विधान सौध में मुख्यमंत्री ने कहा, 'नेतृत्व के साथ विस्तृत चर्चा हुई है, एक या दो मुद्दे अभी भी लंबित हैं, उन्होंने कहा है कि वे सुबह 10 बजे तक सूचित करेंगे, वे कभी भी सूचित कर सकते हैं। इसके तुरंत बाद, मैं राजभवन को एक सूची भेजूंगा।'' उन्होंने कहा कि बाद में जिन लोगों को मंत्रिमंडल में शामिल किया जाएगा उन्हें सूचित किया जाएगा। अंतिम क्षण तक भ्रम के बारे में पूछे जाने पर, बोम्मई ने कहा- ''कोई भ्रम नहीं है, परामर्श प्रक्रिया है, हम एक राष्ट्रीय पार्टी हैं, बस इतना ही है। 

आपको बता दें कि येदियुरप्पा के इस्तीफे के बाद पिछले हफ्ते भाजपा विधायक दल के नए नेता चुने गए बोम्मई ने 28 जुलाई को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद बोम्मई दो बार दिल्ली गए थे। कैबिनेट विस्तार को अंतिम रूप देने के लिए पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में बोम्मई और केंद्रीय नेताओं के बीच व्यस्त बातचीत चल रही थी।

निफ्टी टुडे: इकनॉमिक रिकवरी से इक्विटीज में तेजी, 50 हजार के पार हुआ आंकड़ा

इंडिगो एयरलाइन अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए IATA ट्रैवल पास करेगी लॉन्च

जानिए आज क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -