बाढ़ और बारिश से MP बेहाल, अमित शाह ने शिवराज से फोन पर जाना राज्य का हाल
बाढ़ और बारिश से MP बेहाल, अमित शाह ने शिवराज से फोन पर जाना राज्य का हाल
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में मूसलाधार बारिश और बाढ़ का कहर लगातार जारी है. लियर-चंबल संभाग के शिवपुरी, श्योपुर, दातिया, ग्वालियर भिंड के साथ ही रीवा जिले के 1171 गांव भी बाढ़ और बारिश से प्रभावित हुए हैं. इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सीएम शिवराज से राज्य में बाढ़ की स्थिति की जानकारी ली है. गृह मंत्री अमित शाह ने सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ बाढ़ की स्थिति पर फोन पर विस्तृत चर्चा की है.

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को राज्य में बाढ़ की मौजूदा स्थिति और बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में रेस्क्यू ऑपरेशन के बारे में जानकारी दी है. शिवराज सिंह चौहान ने लोगो को रेस्कयू करने में केंद्र सरकार द्वारा मिले सहयोग के लिए गृहमंत्री अमित शाह को शुक्रिया कहा है. अमित शाह ने सीएम शिवराज को आश्वस्त किया कि केंद्र, मध्यप्रदेश के साथ है और लोगो को रेस्क्यू करने में जहां जैसी जो भी जरुरत होगी, उसमें केंद्र द्वारा पूरा सहयोग किया जाएगा.

बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी ने भी स्थिति की जानकारी ली थी. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राज्य में चल रहे रेस्क्यू ऑपरेशन के संबंध में भी जानकारी दी. सीएम शिवरज ने पीएम मोदी को बताया कि रेस्कयू टीम ने 2 हजार से अधिक लोगों को सुरक्षित बचाया है. इस दौरान सीएम शिवराज ने पीएम मोदी से सैन्य सहायता के लिए भी चर्चा की. पीएम मोदी ने बातचीत के दौरान राज्य  को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया.

कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई के मंत्रीमंडल का आज होगा विस्तार

भारत के वायुसेना प्रमुख आरकेएस भदौरिया सैन्य संबंध बनाने के लिए पहुंचे इजरायल

मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव आज फिर वासलामारी गांव का करेंगे दौरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -