देश में कोरोना मरीजों की संख्या 1 करोड़ के पार, केंद्र पर राहुल ने किया तीखा वार
देश में कोरोना मरीजों की संख्या 1 करोड़ के पार, केंद्र पर राहुल ने किया तीखा वार
Share:

नई दिल्ली: लॉकडाउन सहित सोशल डिस्टेंसिंग मास्क को लेकर कड़े नियमों के बाद भी देश में कोरोना वायरस संक्रमण तेजी से फैल रहा है. तमाम पाबंदियों लगाए जाने पर भी भारत में कोरोना केस एक करोड़ के पार पहुंच चुके हैं. जिसके बाद कांग्रेस अब केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर हो गई है.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सरकार पर हमला बोला है और आरोप लगाया कि तैयारी के बगैर किए गए लॉकडाउन से देश में करोड़ों जिंदगी बर्बाद हो गईं हैं. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'कोरोना संक्रमण के एक करोड़ मामले हो गए करीब 1.5 लाख लोगों की मौत हो गई. अनियोजित लॉकडाउन से लड़ाई को 21 दिनों में नहीं जीता जा सका, जैसा कि प्रधानमंत्री ने कहा था. लेकिन इससे देश में करोड़ों जिंदगी बर्बाद हो गईं.'

आपको बता दें कि भारत में लगभग एक महीने के भीतर कोरोना वायरस संक्रमण के 10 लाख केस सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल तादाद शनिवार को एक करोड़ से अधिक हो गई है, जबकि संक्रमण से उबर चुके लोगों की कुल तादाद भी बढ़कर 95.50 लाख हो गई है.  वहीं पिछले 24 घंटे के दौरान 347 रोगियों की मौत के बाद मृतकों की कुल संख्या 1,45,136 हो गई है.

 

'हमें इजराइल से सीखना चाहिए...' संस्कृत को राष्ट्रीय भाषा बनाने के लिए SC में याचिका दाखिल

स्टार एमडी ने कहा- भारतीय मीडिया उद्योग 10 साल में USD100 bn तक बढ़ सकता है

वित्त मंत्री ने केंद्रीय बजट की तरह ' पहले कभी नहीं ' का किया वादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -