राहुल- सोनिया नहीं दे पार्टी अध्यक्ष के नाम का सुझाव, नेताओं से कहा- आप करें कांग्रेस प्रमुख का चुनाव
राहुल- सोनिया नहीं दे पार्टी अध्यक्ष के नाम का सुझाव, नेताओं से कहा- आप करें कांग्रेस प्रमुख का चुनाव
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के बाद संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) की चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने भी ने पार्टी के लिए अंतरिम अध्यक्ष का नाम भी सुझाने से मना कर दिया है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता,  राहुल गांधी से कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष का नाम के बारे में सुझाव मांगते रहे, किन्तु राहुल गांधी ने कोई भी सुझाव देने से इंकार कर दिया. 

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष गांधी ने कहा है कि आप लोग गांधी परिवार से बाहर खुद ही पार्टी के लिए अंतरिम अध्यक्ष का चयन करें. जब कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने सोनिया गांधी से अंतरिम अध्यक्ष  के नाम के बारे में पूछा तो, सोनिया ने भी राहुल गांधी की तरह नाम सुझाने मना करते हुए कहा है कि पार्टी के नेता खुद ही अंतरिम अध्यक्ष का चुनाव करें. सोनिया गांधी ने कहा कि आप लोग पार्टी के अंतरिम अध्यक्ष का चयन करें, हमारा पार्टी के प्रति सहयोगात्मक रवैया कायम रहेगा.

सोनिया गांधी ने नेताओं के लगातार पूछने पर यही जवाब दिया कि अगर हमने किसी नेता का नाम सुझाया तो आरोप लगेगा कि गांधी परिवार कांग्रेस अध्यक्ष के पद पर अपनी किसी कठपुतली को बैठाना चाहता है. राहुल गांधी के इस्तीफे के सार्वजनिक होने के बाद अब कांग्रेस पार्टी की विवशता है कि नया अध्यक्ष चुने जाने तक किसी को अंतरिम अध्यक्ष के लिए नामित किया जाए. पार्टी के अंतरिम अध्यक्ष के नाम पर भी अभी कयास ही लगाए जा रहे हैं, पार्टी में कोई चेहरा अभी नज़र नहीं आ रहा है.

सरकारी दफ्तर में आग लगने से भड़के सीएम योगी, जांच के लिए किया समिति का गठन

चंद्रबाबू नायडू को लगा बड़ा झटका, 18 विधायक BJP के संपर्क में

होंडुरस में मछली पकड़ने गई नाव अनियंत्रित होकर पलटी, 26 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -