अपने बयान पर कायम है राहुल, कहा-गांधी की हत्या के लिये संघ के लोग जिम्मेदार
अपने बयान पर कायम है राहुल, कहा-गांधी की हत्या के लिये संघ के लोग जिम्मेदार
Share:

नई दिल्ली : वैसे तो कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट में यह कहा था कि उन्होंने यह कभी नहीं कहा कि महात्मा गांधी की हत्या में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ शामिल था, लेकिन लगता है कि इसके बाद भी उन्होंने अपनी पुराने बयान को बदला नहीं है। गुरूवार को उन्होंने फिर कहा है कि वे अपने बयान पर कायम है। उनका कहना है कि महात्मा गांधी की हत्या के लिये संघ के ही लोग जिम्मेदार है।

गौरतलब है कि राहुल पर इस मामले में मानहानि का मामला चल रहा है। बुधवार को ही उन्हें इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में तलब किया गया था। यहां उन्होंने अपना हलफनामा देते हुये बताया था कि वे यह कभी नहीं बोले है कि महात्मा गांधी की हत्या के लिये संघ जिम्मेदार है, हालांकि उन्होंने यह जरूर स्वीकार किया है वे गांधी की हत्या के लिये संघ के ही लोगों को जिम्मेदार ठहराते है।

राहुल के सुप्रीम कोर्ट में पलटने के बाद संघ नेताओं सहित भाजपा नेताओं ने उन पर हमला बोलते हुये सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को कहा है।

लड़ता रहूंगा मैं

राहुल ने गुरूवार को ट्वीट करते हुये कहा है कि वह संघ के लोगों को ही आज भी गांधी की हत्या के लिये जिम्मेदार मानते है। वे संघ के घृणित और विभाजनकारी नीतियों के खिलाफ पहले भी रहे है और आगे भी लड़ते रहेंगे।

वैंकया बोले- राहुल ने अच्छी पलटी मारी है

राहुल पर साधा संघ ने निशाना, कहा- अब तो मांग लो माफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -