राहुल पर साधा संघ ने निशाना, कहा- अब तो मांग लो माफी
राहुल पर साधा संघ ने निशाना, कहा- अब तो मांग लो माफी
Share:

नई दिल्ली : राष्ट्रीय सेवक संघ ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है और कहा कि अब तो हमारे संगठन से सार्वजनिक रूप से माफी मांग ले। गौरतलब है कि राहुल गांधी ने अपने एक भाषण में यह कहा था कि महात्मा गांधी की हत्या में संघ का हाथ है। बाद में इस मामले को लेकर उन पर मानहानि का दावा ठोंक दिया गया था। हाल ही में राहुल ने सुप्रीम कोर्ट में दिये गये अपने हलफनामे में पूर्व बयान से पलटते हुये यह कहा कि उन्होंने यह कभी नहीं कहा कि महात्मा गांधी की हत्या में संघ का हाथ है।

सुप्रीम कोर्ट में दिये गये हलफनामे के बाद अब संघ नेताओं ने उन्हें निशाने पर लिया है। संघ विचारक एमजी वैद्य ने कहा है कि राहुल ने पहले यही कहा था कि संघ ही महात्मा गांधी की हत्या के लिये जिम्मेदार है, लेकिन कोर्ट में सजा के डर से वे अपने बयान से पलट गये है। संघ विचारक का कहना है कि यदि राहुल यह मानते है कि उन्होंने कभी नहीं कहा कि संघ का हाथ महात्मा गांधी की हत्या में था, तो फिर अब उन्हें सार्वजनिक रूप से माफी मांगना चाहिये। 

आपको बता दें कि कोर्ट ने भी राहुल से यह कहा था कि वे किसी संगठन पर व्यक्तिगत तौर पर इस तरह का आक्षेप नहीं लगाये। कोर्ट ने उनसे कहा था कि या तो माफी मांग ले या फिर मुकदमे के लिये तैयार रहे। संघ विचारक ने कहा है कि राहुल यह कहते है कि महात्मा गांधी की हत्या में संघ नहीं बल्कि संघ से जुड़े कुछ लोग शामिल थे, तो वह यह बतायें कि उस वक्त उन लोगों की हैसियत संघ में क्या थी। गौरतलब है कि राहुल गांधी पर लगे मानहानि के मुकदमे में अब 1 सितंबर को सुनवाई होगी।

दलित के घर गए भागवत, खाया खाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -