बिहार चुनाव: कैमूर में गरजे सीएम योगी, बोले- हमने जनता का भी काम किया और राम का भी
बिहार चुनाव: कैमूर में गरजे सीएम योगी, बोले- हमने जनता का भी काम किया और राम का भी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के फायरब्रांड प्रचारक योगी आदित्यनाथ भी बिहार चुनावी संग्राम में उतर गए. उन्होंने आज कहा कि भाजपा विकास के कार्यो में कोई पक्षपात नहीं करती है. उन्होंने कहा कि हमने जनता का भी काम किया है और राम का भी काम किया है. कैमूर के रामगढ़ में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा। 

सीएम योगी ने कहा कि उनकी मानसिकता देश के विघटन की तरफ ले जाने की है जबकि हमारी मानसिकता एक भारत श्रेष्ठ भारत बनाने की है. सीएम योगी ने कहा कि हम लोग सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं, वे लोग एक परिवार की बात करते हैं. योगी आदित्यनाथ ने कहा, कांग्रेस को देश में सबसे अधिक समय मिला, किन्तु उन्होंने कोई काम नहीं किया. इसका कारण है कि उनके एजेंडा में ना गरीब थे और न किसान थे. उनके यहां सिर्फ परिवारवाद था. RJD के भी पोस्टर में चार लोगों के अलावा किसी की तस्वीर नहीं दिखती. जब वे पोस्टर में ही जगह नहीं दे सकते तो सत्ता में क्या देंगे?

योगी ने भाजपा को वादा पूरा करने वाली पार्टी करार देते हुए कहा कि हमने जनता का भी काम किया और राम का भी कार्य किया. उन्होंने कहा कि, पीएम मोदी की सरकार देश में विकास कर रही है जबकि नीतीश कुमार बिहार के विकास में लगे हैं. हमने विकास में किसी तरह का कोई पक्षपात नहीं किया. हमारा वादा था कि पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों को मारेंगे और मारा. भगवान राम का मंदिर बनाएंगें. कर दिया न पूरा. अब तो कोई नहीं कह सकता भाजपा ने वादा पूरा नहीं किया। 

बिहार चुनाव: भैंस पर बैठकर प्रचार करना पड़ा महंगा, गया प्रत्याशी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कमलनाथ के आइटम वाले बयान पर बोली खुशबु, कहा- कांग्रेस छोड़ने का फैसला सही निकला

पेरू में है 2000 साल पुरानी बिल्ली नाज़का लाइन्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -