पंचायत प्रधानों की बैठक में पहुंचे उपाध्यक्ष राहुल गांधी
पंचायत प्रधानों की बैठक में पहुंचे उपाध्यक्ष राहुल गांधी
Share:

अमेठी : कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी में दौरे पर पहुंचे। दोपहर करीब 1 बजे राहुल गांधी अमेठी के आरएस इंटर काॅलेज रमसापुर छतोह ब्लाॅक - सलोन में नव निर्वाचित ग्राम प्रधानों के ही साथ बैठक कर रहे थे। इस दौरान उनके समर्थकों और कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए इसके बाद पथराव प्रारंभ हो गया। पथराव के दौरान कई लोग घायल हो गए। हालात ये थे कि पुलिस को स्थिति संभालने के लिए हस्तक्षेप करना पड़ा। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी के दौरे पर पहुंचे। यहां के आरएस इंटर काॅलेज में नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों की बैठक आयोजित की गई थी।

राहुल ने इस बैठक का नेतृत्व किया। मगर बैठक के दौरान प्रधानों के समर्थक भवन के बाहर आपस मे भिड़ गए। ऐसे में कुछ कार्यकर्ताओं ने आपस में पथराव भी कर दिया। इस मामले में कई लोगों के घायल होने की जानकारी भी मिली है। राहुल द्वारा बहादुरपुर में ग्रामीणों की परेशानियां सुनी गईं। ग्रामीणों ने कहा कि क्षेत्र में कई तरह की समस्याऐं हैं। जिसमें पीने के पानी और नालियों की भी बड़ी परेशानी है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा यह भी कहा गया कि छोटे - मोटे कार्य तो प्रधान के होते हैं, इसके बाद राहुल गांव के प्रधान को तलाशते रहे।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जिस मसले को लेकर केंद्र में आई थी उन परेशानियों का समाधान उसने नहीं किया। भाजपा ने अच्छे दिन लाने का वायदा किया था मगर बुरे दिन आ गए। उनका कहना था कि यूपीए के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार राईट टू एजुकेशन लेकर आई। इसे भाजपा प्रभुत्व वाली सरकार समाप्त करने में लगी है। अब तो शिक्षा को भी व्यापार बना दिया गया है। उनका कहना था कि किसान का किसी भी तरह से भला नहीं हो रहा था। उन्होंने कहा कि इन बातों से वे लड़ेंगे, उनका विरोध करेंगे और फिर जीत उनकी होगी। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -