पीएम मोदी की साड़ी को टक्कर देने अब मार्केट में आई राहुल गांधी की साड़ी

एशिया के सबसे बड़े कपड़ा बाजार कहे जाने वाले सूरत में कुछ दिन पहले ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर वाली साड़िया देखने को मिली थी लेकिन यहां भी राहुल गांधी ने पीएम मोदी का पीछा नहीं छोड़ा और अब सूरत के बाजारों में राहुल गांधी की तस्वीर वाली साड़ी भी आ गई है. जी हां... लोकसभा चुनाव की तारीख़ें जैसे-जैसे नज़दीक आ रही है वैसे-वैसे कांग्रेस समर्थक कपड़ा कारोबारियों ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी की तस्वीर वाली साड़ियां बनानी भी शुरू कर दी हैं.

सोशल मीडिया पर हाल राहुल और प्रियंका की तस्वीर वाली कुछ साड़ी की तस्वीर सामने आई है. दरअसल सूरत में कपड़ा का कारोबार करने वाले गौरव श्रीमाली ख़ुद को कांग्रेस पार्टी का समर्थक बताते हैं. इसलिए गौरव ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और साथ ही प्रियंका गांधी की तस्वीर वाली डिजिटल प्रिंट साड़ियां बाजार में लॉन्च की है. इतना ही नहीं कांग्रेस पार्टी के समर्थक तो राहुल गांधी के फोटो प्रिंट वाली साड़ियां खूब पसंद भी कर रहे हैं.

इस बारे में कपड़ा कारोबारी गौरव श्रीमाली ने बताया कि, 'उन्होंने फिलहाल 120 साड़ी ही प्रिंट करवाई हैं जिन्हें वो मुंबई की कांग्रेस विधायकों को भेजेंगे. इसके बाद इन साड़ियों की जैसी मांग आएगी उसी के मुताबिक ऑर्डर पर साड़ियां तैयार की जाएंगी.' वैसे लोकसभा चुनाव 2019 से पहले कांग्रेस भी अब इन साड़ियों के जरिए पार्टी का प्रचार करना चाहती है और ये उनके प्रचार का अच्छा तरीका भी साबित हो सकता है.

यहां देवी के रूप में पूजे जाते हैं भगवान हनुमान

क्या आप जानते हैं गोल्डन मिनट का रहस्य, इसमें हर बात होती है सच..

इस गांव की लड़कियां शादी के बाद भी बना सकती है किसी और से संबंध

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -