पर्यावरण के लिए कांग्रेस का साथ दें लोग, पेड़ों की कटाई पागलपन : राहुल
पर्यावरण के लिए कांग्रेस का साथ दें लोग, पेड़ों की कटाई पागलपन : राहुल
Share:

नई दिल्ली : राजधानी में पेड़ों की कटाई को लेकर अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी बात रखी हैं. और उन्होंने हजारों पेड़ों की कटाई को लेकर कहा है कि यह सब पागलपन हैं. राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार और दिल्ली की आप सरकार को भी जमकर घेरा. बता दे कि दिल्ली में पिछले कई दिनों से करीब 16000 पेड़ों की कटाई का मामला सियासी तूल पकड़ रहा है. राजधानी में यह कदम विकास की गति को बढ़ाने के लिए उठाया जा रहा है. 

भाजपा और आप पर हमला बोलते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने सभी लोगों को पर्यावरण के लिए एक जुटे होने के लिए कहा. राहुल ने अपने ट्वीटर अकाउंट के माध्यम से कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सहमति से भाजपा ने पिछले चार वर्षों में ‘विकास’ के लिए हजारों पेड़ काट दिए. बच्चे भी जानते हैं कि हमारे अस्तित्व के लिए पेड़ महत्वपूर्ण हैं और इनकी जगह कोई नहीं ले सकता. 

राहुल ने ट्वीटर के माध्यम से कहा कि सभी लोग इस पागलपन (पेड़ों की कटाई) खिलाफ कांग्रेस का साथ दें. बता दे कि दिल्ली में विकास की गति को तेजी प्रदान करने के लिए सरकार की करीब 16500 पेड़ों को काटने की परियोजना थी. लेकिन इस पर फिलहाल दिल्ली हाई कोर्ट ने रोक लगा दी हैं. 

अरविन्द केजरीवाल के खिलाफ चार्जशीट दायर होगी

खूंटी अपडेट : अगुवा किये जवानों का अब तक कोई पता नहीं

मुंबई की खबर: रिहायशी इलाके में गिरा चार्टर्ड प्लेन, एक मौत देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -