राहुल ने खोला राज, कहा-मैं तो शादी कर चुका हूं

राहुल ने खोला राज, कहा-मैं तो शादी कर चुका हूं

नई दिल्ली : जब भी सियासत में कुंवारे राजनेताओं की बात की जाती है, राहुल गांधी का नाम सबसे ऊपर आता है. 48 की उम्र पार कर चुके राहुल गांधी आज भी कुंवारे है. आए दिन उनकी शादी को लेकर सियासी गलियों में चर्चा होते रहती है. हालांकि राहुल गांधी के एक बयान ने अपनी शादी की सभी खबरों पर एक जोरदार जवाब दिया है. उनका कहना है कि उन्होंने अपनी पार्टी यानी कि कांग्रेस से शादी कर ली है. राहुल गांधी के इस बयान ने एक बार फिर हर किसी की नींद उड़ा दी है. 

नितीश और विधि आयोग ने एक सुर में कहा, 'एक देश एक चुनाव' संभव नहीं

बता दे कि इस समय कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिन के हैदराबाद दौरे पर है. यहां पर उन्होंने अपनी शादी को लकर एक सवाल के जवाब में कहा कि वह कांग्रेस से शादी कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस से विवाहित हूं. राहुल गांधी ने इस दौरान भारतीय जनता पार्टी और पीएम मोदी पर भी जमकर हमला बोला. 

राफेल एक, दाम अनेक : राफेल मामले में मोदी का राहुल पर जवाबी हमला

कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि वह अगले साल 2019 लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी को दोबारा देश का पीएम नहीं बनने देंगे. राहुल ने हुंकार भरते हुए कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा को 230 लोकसभा सीटें भी मिला मुश्किल है. अतः इसे देखते हुए पीएम मोदी का एक बार फिर भारत का पीएम बनना नामुमकिन है. 

खबरें और भी...

 

 

पाकिस्तान में 11 सीटों पर दोबारा होंगे चुनाव

बिदर से राहुल का खुला चैलेंज, अगर 56 इंच की छाती हो तो मेरी चुनौती स्वीकार करें पीएम

?