कोर्ट अरेस्ट के बाद बोले राहुल गाँधी, आखिर कब तक भागेंगे पीएम मोदी
कोर्ट अरेस्ट के बाद बोले राहुल गाँधी, आखिर कब तक भागेंगे पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली: देश भर में पिछले कुछ दिन से सीबीआई बनाम सीबीआई का मामला सुर्ख़ियों में चल रहा है. सीबीआई के दो शीर्ष अधिकारियों ने एक-दूसरे पर रिश्वतखोरी के आरोप लगाए हैं, जिसके चलते केंद्र सरकार ने इस मामले में दखल देते हुए दोनों अधिकारियों को छुट्टी पर भेज दिया है. लेकिन केंद्र के हस्तक्षेप के बाद इस मुद्दे ने राजनितिक चोला पहन लिया है. विपक्षी पार्टी कांग्रेस केंद्र के इस कदम के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही है, जिसके चले आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी को कोर्ट अरेस्ट कर लिया गया है.

343 अंक टूटकर बंद हुआ सेंसेक्स, निफ़्टी का भी रहा बुरा हाल

नई दिल्ली स्थित लोधी नगर पुलिस स्टेशन के बाहर राहुल गाँधी ने संवाददाताओं से बात करते हुए सीबीआई मामले में मोदी सरकार के कदम की कड़ी निंदा की है. राहुल ने कहा कि ''पीएम मोदी भाग सकते हैं, छुप सकते हैं, लेकिन कब तक, आखिर एक दिन सत्य सबके सामने आ ही जाएगा.'' उन्होंने कहा कि सीबीआई निदेशक को हटाने से पीएम मोदी को मदद नहीं मिलने वाली है, उन्होंने सीबीआई निदेशक के खिलाफ कदम उठाया है.

सरकार ने आज इतने कम किए पेट्रोल डीजल के दाम, जनता को मिलेगी बड़ी राहत

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला राहुल गाँधी के कोर्ट अरेस्ट की ताज़ा तस्वीरें ट्विटर पर शेयर कर रहे थे. उन्होंने ट्वीट पर लिखा था कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी की गिरफ़्तारी से वे लाखों कांग्रेस कार्यकर्ता रुकने वाले नहीं हैं, जिन्होंने राफेल मुद्दे पर पीएम द्वारा किए गए घोटाले को उजागर करने के लिए संकल्प लिया है. राहुल गाँधी की गिरफ़्तारी से हमारा संकल्प और मजबूत हो गया है. 

खबरें और भी:-

 

पाक का आतंक प्रेम फिर हुआ उजागर, आतंकवादी संगठनों की सूची से हटा हाफिज के संगठनों का नाम

फेस्टिव सीजन के चलते सोने के दामों ने छुआ आसमान, चांदी की चमक पड़ी फीकी

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, अब भी फायरिंग जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -